तो इसलिए ऐसी महिलाएं हमेशा चाहती हैं सेक्स, वजह लड़के खुद जानते है…

सेक्स को लेकर आज भी कई तरह की रिसर्च होती ही रहती है और उसमें नई नई बातें सामने आती रहती हैं. सेक्स पर कई शोध हो चुके हैं और इसमें महिला पुरुष के अंतरंग पलों की जानकारी दी जाती है. बहुत सी बातें ऐसी होती हैं जिन्हें आप भी नहीं जानते होंगे वही शोध में निकल कर सामने आती हैं. ऐसे ही महिलाएं ज्‍यादा नींद लेती है, वही सबसे ज्‍यादा सेक्‍स करती है. ऐसा भी शोध में ही खुलासा हुआ है. जी हाँ, आपको बता दे इस खुलासे में यह पाया गया कि जो महिला अपनी पर्याप्त नींद से एक घंटे अतिरिक्त नींद लेती है, उसमे सेक्स करने की इच्छा 14 पर्सेंट तक बढ़ जाती है. ये कह सकते हैं कि महिलाएं सेक्स के लिए ज्यादा उत्तेजित होती हैं.

सेक्स पावर को लेकर रीसर्च

एक स्टडी में 171 युवा महिलाओं के दैनिक क्रियाकलापों जैसे सोने, खाने और सेक्स करने के प्रकिया पर लगातार दो हफ्ते तक नजर रखी गई. स्टडी के मुताबिक अच्छी और अधिक नींद से न सिर्फ महिलाओं में सेक्स की इच्छा बढ़ती है, बल्कि यह ज्यादा आनंददायक भी हो जाता है.

इन संकेतो से समझे कि आपकी पार्टनर को सेक्स की जरुरत है !

सात घंटे 22 मिनट की औसत नींद से अधिक सोने वाली महिलाओं में उत्तेजना उनकी नींद के घंटों के अनुपात में बढ़ी हुई पाई गई. महिलाओं में प्रति एक घंटे की अतिरिक्त नींद के हिसाब से उसमे अगले दिन सेक्स की संभावना भी 14 पर्सेंट के हिसाब से बढ़ी हुई पाई गई.

Back to top button