…तो अकेला नहीं आ रहा है REALME 3, साथ आएगा ये नया स्मार्टफोन

चीन की जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo की सब ब्रांड कंपनी Realme अपने यूजर्स के लिए अब नया स्मार्टफोन Realme 3 लाने जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी अपने इस नए फोन को भारत में पेश करने जा रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 4 मार्च को इस फोन को भारत में लॉन्च किया जाना है. लेकिन इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इसके साथ कंपनी Realme 3 Pro को भी लॉन्च कर सकती है. इस बात की जानकारी हाल ही में सामने आई है. ...तो अकेला नहीं आ रहा है REALME 3, साथ आएगा ये नया स्मार्टफोन

बता दें कि हाल ही में इसकी कुछ यानी कि Realme 3 Pro की डिटेल सामने आई है. आपको साथ ही बता दे कि हाल ही में कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से Realme 3 स्मार्टफोन का लुक भी जारी किया है. दोनों फोन को लेकर सम्भावनें काफी तेज है. Realme 3 तो 4 मार्च को पेश होना है यह तो तय है, लेकिन Realme 3 pro भी अब कल ही पेश होने को लेकर जोर पकड़ने लगा है. 

दूसरी ओर जानकारी यह भी है कि कंपनी द्वारा Oppo F11 Pro को भी 5 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाना है और माना जा रहा है कि स्मार्टफोन भी 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा. जो कि फ़िलहाल सबसे ख़ास कैमरा बताया जा रहा है. इतना ही नहीं यह फोन और भी कई ख़ास फीचर्स से दिल जीतेगा. वहीं आपको बता दे कि अभी तक कंपनी कि तरफ से Realme 3 Pro के फीचर्स की के बारे में ज्यादा कोई जानकारी नही दी गई है. लेकिन realme 3 को लेकर साड़ी जानकारी सामने आ चुकी है और कल सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा.

Back to top button