तेजी से वायरल हो रही हैं मोनालिसा की ये हॉट तस्वीरे, फैंस ने किये ऐसे कम्मेन्ट्स

टीवी जगत में नजर शो में डायन का रोल निभाने वाली मोनालिसा को कौन नही जानता. टीवी के अलावा भोजपुरी सिनेमाजगत में भी मोनालिसा अलग पहचान रखती है. फैंस के लिए मोनालिसा ने  अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से खुशखबरी दी है. यही कारण है उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. मोनालिसा इंस्टाग्राम पर बेहद सेक्सी और हॉट लुक में नजर आती है,जिसे देख सभी के पसीने छूट जाते हैं. फिलहाल मोनालिसा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर खूब लाइव व कमेंट कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और इन दिनों वह छोटे पर्दे के फेमस धारावाहिक नजर में मोहना के किरदार में नजर आ रही है. अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में मोनालिसा ने शो में अपने आने वाले एपिसोड की कुछ झलक शेयर की है. पहली फोटो में मोनालिसा हॉस्पिटल में पेशेंट के रूप में नजर आ रही है. वहीं एक और फोटो में वह पेशेंट वाले आउटफिट में ही एक गाड़ी में नजर आ रही है, जिसमें उनके हाथों में हथकड़ी भी है.

जेल की हवा खा सकते है सुपरस्टार रजनीकांत, Man Vs Wild की शूटिंग करते…

मोनालिसा ने फोटोज शेयर कर आने वाले एपिसोज की कुछ झलक तो शेयर कर दी है, लेकिन दर्शकों का सस्पेंस तो शो देखने के बाद ही खत्म होगा. इसके अलावा मोनालिसा ने एक और सेक्सी फोटो शेयर की है, जिसमें वह ग्रीन और ब्लैक कलर के हॉट ड्रेस में नजर आ रही है. इसमें मोनालिसा बेहद खूबसूरत तो लग ही रही है. साथ ही उनका ये स्टाइलिश बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

Back to top button