तेजी से वायरल हो रहा हैं ऐश्वर्या और अभिषेक का ये धमाकेदार डांस, वीडियो में देखे जबरदस्त परफॉर्मेंस..

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी सबसे डीसेंट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. अभिषेक और ऐश्वर्या की कैमिस्ट्री सोशल मीडिया पर कम ही दिखाई देती है लेकिन कई इंटरव्यूज में ऐश्वर्या अभिषेक के सादगी भरे स्वभाव की तारीफें कर चुकी हैं. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों स्टेज पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये वीडियो किसी अवॉर्ड शो का है जिसमें अभिषेक बच्चन स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे लेकिन इसके बाद जब ऐश्वर्या राय के गाने शुरू होने वाले होते हैं तो अभिषेक ऑडियंस में बैठी ऐश्वर्या के पास जाते हैं और उनका हाथ पकड़ कर उन्हें भगाते हुए स्टेज पर ले आते हैं. इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देते हैं. दोनों ही स्टेज पर डांस करते वक्त आपस में बातें भी करने लग जाते हैं. इसे लेकर कमेंट बॉक्स में ढेरों लोग डिसकशन भी करते दिखाई दिए कि क्या ऐश्वर्या-अभिषेक का ये डांस सेशल प्लान किया गया था या अभिषेक जब ऐश को लेकर मंच पर आए तो वह वाकई में क्लूलेस  नजर आई थीं. एक यूजर ने लिखा- ये सब प्लान्ड था. वरना ऐश्वर्या को सारे डांस मूव्स ठीक-ठीक कैसे पता थे. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे नहीं लगता कि ये प्लान्ड है. गाना उसका था तो जाहिर है कि उसे डांस मूव्स पहले से पता थे.

वायरल हुई ईशा गुप्ता की बिकिनी फोटोज, तस्वीरें देख फैंस हुए पागल

https://www.instagram.com/p/B82zsLxl8gI/?utm_source=ig_embed

अगर ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार फिल्म फन्ने खां में दिखाई दी थीं. अनिल कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म में ऐश्वर्या ने बेबी सिंह का किरदार निभाया था. इससे पहले वह फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आई थीं और जहां तक उनकी आने वाली फिल्मों की बात है तो वह जल्द ही फिल्म Ponniyin Selvan में काम करती नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्म हिंदी में नहीं बल्कि तमिल में होगी.

Back to top button