जब तेजस्वी ने नीतीश से पूछा, क्या आपके अंदर ‘मोदीआत्मा’ आ गई है क्या, फिर…!

नई दिल्ली। बिहार की सत्ता से बेदखल होने के बाद आरजेडी आक्रामक हो गई है। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया और कहा कि जीरों टॉलरेंस की बात करने वाले नीतीश कुमार पनामा पेपर घोटाला पर क्या कहेंगे। वहीं प्रेस कॉन्फेंस में तेजस्वी ने नीतीश से पूछा कि आपकी अंतरात्मा कितनी बार और कैसे बोलती है ? ये डरात्मा है ,कुर्सीआत्मा है या फिर मोदीआत्मा है? 
जब तेजस्वी ने नीतीश से पूछा, क्या आपके अंदर 'मोदीआत्मा' आ गई है क्या, फिर...!

Omg: इस अभिनेत्री ने सुर्खियों में आने के लिए पार्टी में साङी के नीचे कुछ भी नही पहना, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएगे होश

मोदीआत्मातेजस्वी ने आरोप लगाया कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपनी सहूलियत के हिसाब से अपनी अंतरात्मा को जगाते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर हम पर आरोप लगवाए और इस्तीफे का खेल खेला। 

तेजस्वी यादव ने पनामा पेपर लीक का हवाला देते हुए भ्रष्टाचार पर सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर दोहरी नीति अपनाने का आरोप लगाया। तेजस्वी ने कहा कि पनामा केस में छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह के बेटे का नाम है, अमिताभ बच्चन का नाम है, अडानी जी के बड़े भाई का नाम आया है, ऐसे में क्या जीरो टोलरेंस की नीति वहां भी लागू होगी?  

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में सीएम और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत कैबिनेट के करीब 75 फीसदी मंत्री दागी हैं। इस पर नीतीश कुमार का क्या कहना है। उन्होंने कहा की नीतीश कुमार मंडल छोड़कर कंमडल वालों के साथ चले गए है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि नीतीश कुमार ये ना सोचे की पूरी जिंदगी वही बिहार के सीएम बने रहेंगे, प्रपंच बहुत दिनों तक नहीं चलता है। 

हां हर बाशिंदा शांत तो वही अभी भी मस्तमौला कलाकार की तरह फिल्मो में चमक रहे ‘अमिताभ’

तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम को निशाने पर लेते हुए कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार को जिंदगी भर कोसेगी। आपने बिहार के लोगों के वोट की डकैती की है। बिहार के लोग जिंदगी भर आपसे सवाल पूछेंगे। विरोधियों की बात जनता के सामने न जाए इसके लिए विधानसभा के लाइव टेलीकास्ट को रोक दिया गया। मैं हाउस में बोल रहा था, मेरी बात को लाइव ब्रॉडकास्टिंग से काट दिया गया। 

Back to top button