पहले तीन छात्राओं ने किया सेक्स, फिर सोशल मीडिया के जरिए दिखाया लाईव टेलिकास्ट

समय के साथ-साथ हमारे देश में बच्चे की सोच भी बढ़ती जा रही है। इंटरनेट, टीवी जैसे चीजों ने बच्चों को इतना मार्डन कर दिया है कि वह ऐसी हरकत कर लेते हैं जिसके बारे में कोई जल्दी सोच नहीं पाते। अमेरिका में तीन नाबालिग स्टूंडेंट्स ने स्कूल के दौरान क्लास बंक करके आपस में सेक्स करने चले गए। इतना ही नहीं उन्होंने सेक्स का लाइव टेलिकास्ट फेसबुक के जरिए अपने क्लास के बाकी बच्चों को दिखाया। इन तीन स्टूडेंट्स में 14 और 15 साल की दो लड़कियां और एक लड़का शामिल हैं।

ये भी पढ़े: जानिए क्या है इस वीडियो में जो अब तक बिना डायलॉग के 142,581,004 लोग देख चुके हैं

हालांकि ये सेक्स का लाइव टेलिकास्ट दिखाने वाले तीनों स्टूडेंट्स अभी तक फरार हैं। पुलिस इन तीनों की तलाश कर रही है। खबर के मुताबिक इन तीनों स्टूूडेंट्स ने 14 जनवरी को ऐसा किया था। उन्होंने अपने ग्रुप सेक्स का लाइव टेलिकास्ट दिखाया था, उसे चार दूसरे नाबालिग छात्रों ने अपने मोबाइल के जरिए फेसबुक पर देखा था। इन चारों स्टूखडेंट्स ने स्कूल में ही दोपहर एक बजे हेल्थो क्लास के दौरान यह विडियो देखा था। इस बीच स्कूल ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है कि जनवरी में एक स्कूल स्टाफ के संज्ञान में यह मामला आया था और इसके बारे में अधिकारियों को सूचना दी गई थी।
बीते दिनों अमेरिका की एक 18 साल की लड़की पर आरोप लगा था कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड द्वारा एक नाबालिग के साथ रेप की घटना को सोशल मीडिया ऐप के जरिए लाइव स्ट्रीमिंग किया था। रेप का लाइव टेलिकास्ट करने वाले दोनों को पुलिस ने अपहरण, रेप के दो मामलों, यौन प्रहार के एक मामले और नाबालिग से जुड़ी यौन सामग्री को बढ़ावा देने के तीन मामलों में आरोपी बनाया था।
 
Back to top button