राज महाजन अक्टूबर में लेकर आ रहे हैं ‘डॉलीवुड नाईट’

17 सितम्बर, 2018, नई दिल्ली. राज महाजन के फैन्स के लिए खुश-खबरी है कि राज महाजन ने अपने अगले म्यूजिक कॉन्सर्ट की घोषणा कर दी है जोकि अक्टूबर 2018 में होगा. प्रोग्राम की तारीख 21 अक्टूबर हो सकती है. कार्यक्रम दिल्ली में किसी ऑडिटोरियम में होगा.

‘डॉलीवुड नाईट’ के नाम से होने वाले कार्यक्रम में बॉलीवुड का छौंका भी लगाया जाएगा और कई सितारे भी भाग लेंगे. इस कॉन्सर्ट में राज महाजन के हिट गानों के सफ़र को दिखाया जाएगा. कॉन्सर्ट मे सुरीले सिंगर राज महाजन के निर्देशन में परफॉर्म करेंगे.

राज महाजन की म्यूजिकल जर्नी पर आधारित रहेगा यह प्रोग्राम

राज महाजन ने कहा, “इस कार्यक्रम में गानों के साथ थोड़ा सा ड्रामा भी रहेगा. डांस की कोरियोग्राफी के लिए कोरेओग्राफर की तलाश जारी है. ज़्यादातर गानों को ओरिजिनल गायक ही परफॉर्म करेंगे. कुछ नए चेहरे और नयी आवाजें भी देखने और सुनने को मिलेंगे. कॉन्सर्ट की थीम ‘राज महाजन की संगीत यात्रा रहेगी. इस कॉन्सर्ट में कई जानी-मानी हस्तियाँ भाग लेंगी. जल्द ही प्रोग्राम की तारीख, कलाकारों, सेलेब्रिटी मेहमानों के नामो के बारे में खुलासा कर दिया जाएगा.”

21 अक्टूबर को राज महाजन का जन्मदिन है तो इस बार का राज महाजन का जन्मदिवस कुछ ख़ास रहेगा. आधिकारिक तौर पर राज महाजन के 600 से अधिक गाने संगीतकार के तौर पर रिलीज़ हो चुके हैं. इसके अलावा ‘ओ शिट’ नाम से मशहूर कॉमेडी चैनल के मुख्य किरदार भी है राज. नेशनल टीवी पर पहले राज महाजन का कार्यक्रम ‘म्यूजिक मस्ती विद राज महाजन’ हर रविवार को ब्रॉडकास्ट होता था.

‘डॉलीवुड नाईट’ का आयोजन इवेंट कंपनी मोक्ष इवेंट द्वारा क्या जाएगा जोकि मोक्ष म्यूजिक कम्पनी का ही एक भाग है.

Back to top button