डेरा की साध्वी ने की राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर चौकाने वाले ये बड़े खुलासे, दंग रह गया देश

हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा का परिवार 1988 से 1998 तक चार मरला कालोनी में पीएनबी बैंक के पीछे एक संकरी गली में किराये के मकान में रहता था। तब प्रियंका स्प्रिंग डेल स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। उसके दादा डेरे के अनुयायी थे। वह भी परिवार के साथ डेरे जाती थी और इसी दौरान बाबा के संपर्क में आई। उसके दादा रामशरण दास डेरे के कैशियर बनाए गए। परिवार ने जगजीवनपुरा में अपना मकान बना लिया और उसमें रहने आ गया। उसके पिता रामानंद ने फतेहाबाद में टायरों की कंपनी की डीलरशिप ले ली।

डेरा की साध्वी ने की राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर चौकाने वाले ये बड़े खुलासे, दंग रह गया देश राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे करने जा रहे हैं। ये ऐसी बातें जो आज से पहले कभी सामने नहीं आई थीं। जानने के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

मगर यह परिवार अपने मकान में ज्यादा दिन नहीं रुका और चार साल में ही डेरे में शिफ्ट हो गया। कुछ वर्षों तक कभी-कभी परिवार फतेहाबाद आता था मगर बाद में अपना यहां का मकान भी बेच दिया।जगजीवनपुरा में अपना मकान बना लिया और उसमें रहने आ गया। उसके पिता रामानंद ने फतेहाबाद में टायरों की कंपनी की डीलरशिप ले ली। मगर यह परिवार अपने मकान में ज्यादा दिन नहीं रुका और चार साल में ही डेरे में शिफ्ट हो गया। कुछ वर्षों तक कभी-कभी परिवार फतेहाबाद आता था मगर बाद में अपना यहां का मकान भी बेच दिया।

बाबा राम रहीम के संपर्क में आने के बाद पूरा परिवार डेरा सच्चा सौदा में आकर बिजनेस में सैटल हो गया हो। उसकी मां आशा तनेजा बेटी के साथ राम रहीम की फिल्मों में पूरा दखल रखती है। वह फिल्मों से जुड़े कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। उसका भाई साहिल तनेजा भी बाबा की कई फिल्मों में अभिनय कर चुका है। पिता डेरा के अंदर सीड्स प्लांट के अलावा विभिन्न फैक्ट्रियों के लिए मशीनरी खरीद का काम देखते हैं। इन दिनों डेरा के शाही परिवार के साथ साथ हनीप्रीत का निवास भी डेरा सच्चा सौदा के सबसे सुरक्षित एवं आलीशीन कालोनी में बनाया गया है।

Back to top button