झाड़ियों में पूरे कपडे उठाकर संबंध बना रहे थे कपल,पुलिसकर्मियों ने लिया पकड़,उसके बाद क्या हुआ जानकर हो जाओगे हैरान

हाल ही में एक अपराध की घटना ने फिर सभी को हैरान कर दिया है. यह मामला राजधानी पटना के श्रीकृष्णापुरी पार्क का है जहाँ बीते कल यानी सोमवार को शाम को झाड़ियों की ओट में अश्लील हरकत करने वाले प्रेमी जोड़ों को पुलिस ने पकड़ लिया है. वहीं खबरों के अनुसार पकड़ी गई लड़कियों में एक पुलिसकर्मी की बेटी है और उसने महिला पुलिस को धमकाते हुए कहा कि ‘मैं 18 साल की हूं, मैं अपने प्रेमी के साथ कुछ भी करूं, इससे किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए.’

आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार शाम को एक साथ दर्जनों पुलिसकर्मी पार्क में घुसे और तलाशी शुरू कर दी और अचानक पुलिस को देख प्रेमी जोड़ों में अफरातफरी मच गई और उसके कुछ देर बाद ही कई लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले. वहीं कुछ तो पुलिस को देखकर भाग गए लेकिन कुछ को पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया. वहीं एक लड़का लड़की को पुलिस ने जिस स्थिति में पकड़ा वह बहुत अश्लील रही.

जी दरअसल एक कपल उस दौरान झाड़ियों में पुरे कपडे उठाकर संबंध बना रहा था और उस वक्त जब पुलिस वहां पहुंची तब भी दोनों में जूनून सवार था और दोनों एक दूसरे से चिपके रहे तब पुलिस ने दोनों को अलग करवाया और कपडे पह्नवाकर पुलिस थाने ले आई. वहीं सभी को इस समय हिरासत में रखा गया है और अभी और भी छापेमारी की जा रही है. आधे लोगों के परिवार वालों को बुलाकर उन्हें उनके परिवार वालों को सौप दिया गया है वहीं आधे लोग अभी भी हिरासत में हैं.

Back to top button