ज्यादा रेप सीन देने की वजह से इस एक्ट्रेस की हुई दर्दनाक मौत, नाम जानकर उड़ जाएगे आपके होश

बॉलीवुड की कहानी- महिलाओं से संबंधित अपराध में धरेलू हिंसा के बाद अगर कोई अपराध सबसे ज्यादा बार होता हैं तो वह हैं रेप. यह  सिर्फ हकीकत में ही नहीं होते बल्कि फिल्मी दुनिया में भी इस सीन को ज्यादा तवज्जों दी जाती है.

बेशक अभी फिल्मों में इस सीन की जगह बोल्ड सीन को महत्व दिया जाता है वहीं दो दशक पहले की फिल्मों को देखे तों ज्यादातर फिल्मों में यह सीन दिखाया ही जाता था. कई फिल्में तो एक इसी सीन के कारण ही बन जाती थी. विलन ने किसी हिरोईन का या हीरो की बहन के साथ यह काम कर दिया और कहानी चल पड़ी. बॉलीवुड की कहानी

पूनम पांडे ने बताया BOOBS बढ़ाने का ये नया फॉर्मूला, विडियो देख पागल हो जाएगे लड़के…

कभी आपने सोचा है कि टीवी स्क्रीन पर सबसे ज्यादा गन्दा काम किस अभिनेत्री के साथ हुआ है. शायद ही आप जानते होंगे क्योंकि सपोर्टिव एक्ट्रेस को अकसर लोग भूल जाते हैं फिर जब एक्ट्रेस मर चुकी हो तो उसे और भी आसानी से भूला दिया जाता है. लेकिन जिस एक्ट्रेस ने स्क्रीन पर रेप के दर्द को सहा हकीकत में कैंसर की बिमारी के कारण बहुत कम उम्र में ही मर गई.

अपने समय की बेस्ट सपोर्टिंव एक्ट्रेस नजमा रुपहले पर्दे पर अपनी जबरदस्त एक्टिंग के कारण फिल्म फेयर अवार्ड भी प्राप्त कर चुकी है.

बॉलीवुड में लोग उन्हें बहन कहकर पुकारते थे. वह बहन का किरदार इतनी शिद्दत से निभाती थी कि एक समय में उन्हें इसी किरदार के लिए ही चुना जाने लगा. जब भी किसी डॉयरेक्टर को किसी हीरो की बहन या हिरोईन की सहेली के किरदार के लिए किसी अभिनेत्री की जरुरत होती तो उन्हें सिर्फ नजमा ही याद आती.

उनके इस किरदार के कारण उन्हें मुख्य भूमिका की फिल्में नहीं मिल सकी जबकि उनकी एक्टिंग कई फिल्मों में मुख्य हिरोईन से कई गुणा ज्यादा दमदार थी. 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा करने वाली इस अभिनेत्री ने लगभग 30 फिल्मों में काम किया.

Back to top button