जीजा-साले ने शराब पीकर की प्लानिंग, 800 रुपए न देने पर बाप और बेटे की हत्या

रोहतक। खरावड़ बाईपास पर चाय की दुकान चलाने वाले कारौर निवासी बाप-बेटे के ब्लाइंड मर्डर केस का सीआईए-वन ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने जीजा-साले सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि वारदात के मुख्य आरोपी रामपाल ने साथियों की गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। जीजा-सालेने किया मर्डर
जीजा-साले ने शराब पीकर की प्लानिंग, 800 रुपए न देने पर बाप और बेटे की हत्या
 
– एसपी पंकज नैन के मुताबिक महज 800 रुपए के विवाद में हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।
-घटना से कुछ घंटे पहले जींद चौक पर शराब पीकर प्लानिंग की गई।

ये भी पढ़े: केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा, शहरों में लोगों को क्वालिटी लाइफ देना जरूरी

– इरादा हत्या का नहीं, बल्कि मारपीट कर युवक को सबक सिखाना था। लेकिन चाय की दुकान में लोहे की रॉड चाकू मिलने के बाद मारपीट का इरादा हत्या में बदल गया।

– पुलिस बुधवार को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।गांव कारौर निवासी श्रीभगवान ने खरावड़ बाईपास पर चाय की दुकान की हुई थी।
– 14 मई की रात को वह अपने बेटे अमित के साथ दुकान पर था। 15 मई की सुबह को पिता-पुत्र के शव झाड़ियों में मिले।
-मृतक के दूसरे बेटे अनिल के बयान पर सांपला पुलिस ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया था।
 
जीजा-साले समेत तीन आरोपी गिरफ्तार
– एसपी पंकज नैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गांव सुंडाना हाल सूर्य कॉलोनी निवासी सोहन, सोनीपत के गांव बडवासनी हाल सूर्य कॉलोनी निवासी रोहित उर्फ काला तथा कबीर कॉलोनी निवासी संदीप है।
– संदीप रिश्ते में रोहित का जीजा है। संदीप ट्रक पर ड्राइवरी करता है, जबकि उसका साला रोहित बेरोजगार है। सोहन एक फैक्ट्री में काम करता है।
– एसपी ने बताया कि उक्त तीनों की कारौर निवासी ऑटो चालक रामपाल के साथ दोस्ती थी। रामपाल के कहने पर ही उक्त तीनों वारदात में शामिल हुए।
Back to top button