बस इस जगह रख तो रोटी का टुकड़ा, यकीन मानिए जिस लड़की को चाहेंगे वो होगी आपके बिस्तर पर…

आज देश के महानगरों में देह व्यापार अन्य धंधों से सबसे ज्यादा फायदे का साबित होता दिखाई दे रहा है। लड़कियों को यह लालच रहता है, जो काम वह महीने भर किसी ऑफिस में घंटों सिर खपाने के बाद भी उतना वेतन नहीं पा सकती, जितना कि वे एक दिन में कुछ घंटे में कमा लेती हैं।यह कड़वा सच है कि महानगरों में कई लड़कियां अपने शरीर को हवस के भूखों को सौंपकर न केवल अपनी जरूरतों को पूरा कर रही हैं बल्कि वे पूरा घर ही नहीं चला रही है बल्कि घर में रहने वाले बच्चों की फीस तक का इंतजाम कर रही हैं। हवस के पुजारी आते हैं और अपनी गर्मी कुछ मिनटों में खत्म करके चले जाते हैं, बदले में उनका पर्स हजारों नोटों से भर जाता है।

आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां पर लड़किया अपना जिस्म सिर्फ एक रोटी के लिए बेच देती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश के पूर्वी भाग का यह हिस्सा पूरे एशिया का सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया माना जाता है।

क्या आपको पता है कि क्यों मुस्लिम महिलाएं पहनती हैं बुर्का

यहां पर कई 12 मंजिले बिल्डिंग्स है जहां पर कई वैश्य देह व्यापार करती हैं.इस व्यापार को चलाने के लिए महिलाओं को लाइसेंस दिया गया है. यहां पर कुछ खास समुदाय के लोग इस व्यापार को चलाते हैं जिसे 1 तरीके का गैंग कहा जाता है। कहा जाता है कि इस जगह में 12000 से भी ज्यादा लड़कियां 18 साल की कम उम्र की है।

Back to top button