वीडियो: देखे कैसे जिराफ ने शराबी को सिखाया सबक, पटक-पटक कर किया बुरा हाल

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो कि काफी मजेदार होते हैं और अब एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जिराफ की सवारी करने की कोशिश में लगा हुआ है, हालांकि जिराफ द्वारा उसे ऐसा उठा-उठाकर पटका कि उसकी हालत खराब हो गई. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, शख्स उस वक्त शराब के नशे में था और साथ ही वीडियो में आप यह देख सकते हैं कि शराबी किस तरह जिराफ की सवारी करने हेतु बाड़े के ऊपर चढ़ गया है और किनारे पर खड़े जिराफ की पीठ पर वह चढ़ जाता है. जबकि कुछ समय तो वो आराम से जिराफ की पीठ पर बैठा रहा और उसे सहलाता रहा, हालांकि उसके बाद जिराफ द्वारा उसे झटक कर नीचे पटक दिया गया.

वीडियो: देखे कैसे एक अजगर निगल गया पूरा इंसान, देख नहीं पाओगे पूरा वीडियो

बता दें कि शख्स भी कुछ कम नहीं था और वो फिर से बाड़े के ऊपर चढ़कर जिराफ की पीठ पर बैठ गया, हालांकि फिर से जिराफ ने उसका वैसा ही हाल किया, जैसा पहले किया गया था. यानी जिराफ द्वारा उसे फिर से नीचे पटक दिया गया. लेकिन  उसके बाद शख्स बाहर आ गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस शख्स की तलाश में जुट गई है. मेट्रो.को.यूके की खबर की माने तो, यह घटना कजाखस्तान के शिमकेंट चिड़ियाघर की बताई जा रही है औरइस वीडियो को तुर्किस्तान टुडे द्वारा 27 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. 

https://www.instagram.com/tv/B0a0Nfnnqbz/?utm_source=ig_web_copy_link

Back to top button