अंबानी ने दिया एक और बड़ा तोहफा, ख़ुशी से झूम उठेंगें जियो यूजर्स

जियो एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है। अगर आप जियो यूजर है, और आपको फिल्में देखने का शौक है तो जियो की तरफ से आपके लिए ये एक शानदार तोहफा हो सकता है। दरअसल, माई जियो ऐप के अंतर्गत आने वाले जियो सिनेमा ऐप के जरिये अब यूजर्स इन फिल्मों को स्ट्रीमिंग करके देखने के साथ ही डाउनलोड करके बाद में देख सकते हैं।

अंबानी ने दिया बड़ा झटका: इस डेट को बंद हो रही है Jio की फ्री सर्विस

जियो सिनेमा ऐप

जियो सिनेमा ऐप ने अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए रिलायंस द्वारा एक नया फीचर अपडेट किया है, जिसकी मदद से यूजर्स रिलायंस जियो की एफयूपी (फेयर यूजेज पॉलिसी) पर बिना कोई असर डाले अपनी सहूलियत के मुताबिक फिल्में देख सकते हैं। ये ऑफर सिर्फ जियो यूजर्स के लिए।

बता दें कि जियो ने पहले तो देश के स्मार्टफोन यूजर्स को मुफ्त में 4G जियो सिम के साथ डाटा-कॉलिंग-ऐप्स-रोमिंग की सुविधा देकर रिलायंस जियो ने सभी के दिल पर कब्जा किया हुआ है और ये सेवाएं सेवाएं 31 मार्च 2017 तक मुफ्त हैं।

अंबानी ने दिया बड़ा झटका: इस डेट को बंद हो रही है Jio की फ्री सर्विस

जियो की एफयूपी पॉलिसी के तहत हर यूजर को रोजाना 1GB 4G डाटा अनलिमिटेड स्पीड में दिया जाता है और इसके बाद स्पीड कम कर दी जाती है। जिन यूजर्स को हाईस्पीड डाटा चाहिए वे इसके लिए जियो से पैक खरीद सकते हैं। जिसके कारण जियो सिनेमा ऐप का इस्तेमाल करना डेली डाटा लिमिट इस्तेमाल करने वालों को थोड़ी परेशानी दे सकता है। 

जियो सिनेमा ऐप के नए अपडेट के माध्यम से  फिल्में डाउनलोड करने के बाद उन्हें ऑफलाइन मोड में देख भी सकते हैं। फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए मीडियम, एचडी क्वॉलिटी जैसे विकल्प दिए गए हैं, जिनमें करीब 1 GB का अंतर आ जाता है।

गौरतलभ है कि जियो द्वारा रात के 2 से 5 बजे के वक्त को हैप्पी आवर्स बताया गया है जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा, अनलिमिटेड स्पीड में मिलता है। बता दें हैप्पी आवर्स में  यूजर्स की 1GB की डेली लिमिट भी खत्म नहीं होती। इसलिए फिल्मों को ऑफलाइन मोड में देखना चाहते हैं उन्हें रात 2 से 5 बजे के बीच डाउनलोडिंग के लिए शेड्यूल कर दें और सो जाइये, सुबह आपकी फिल्म डाउनलोड मिलेगी।

Back to top button