जियो में 168 दिनों वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली,अब 6 महीनों तक रिचार्ज से छुट्टी

अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए रिलाइंस जियो ने मार्किट में कदम रक्खा है तब से जियो अपने ग्राहकों के लिए हर प्रकार की सुविधाओं का ध्यान रखता है! शुरू से ही जियो कपनी ग्राहकों के लिए नए नए आफर लाती रहती है और आपको हम बता दे कि टेलीकाम कंपनी रिलायंस जियो के मार्किट में आने से पहले इंटरनेट और कालिंग की बहुत कीमते वसूली जाती थी उस समय 1 जीबी डाटा के लिए 200-300 रूपये तक वसूले जाते थे! और कालिंग के लिए अलग से पैसे वसूले जाते थे!

लेकिन जैसे जैसे समय बदला रिलायंस जियो ने टेलीकाम की दुनिया में नई क्रांति ही ला दी है! जियो ने अपने ग्राहकों को फ्री इंटरनेट और कालिंग की सुविधा प्रदान की है! और समय समय पर अपने ग्राहकों के लिए फ्री डेटा और इंटरनेट की सुविधा वाले कम पैसे में अच्छे से अच्छा आफर लाया करता है! रिलायंस जियो पहली ऐसी कंपनी है जिसने टेलीकाम कम्पनी में 4G स्पीड से इंटरनेट और फ्री कालिंग उपलब्ध कराई है! आपको जानकार हैरानी होगी कि रिलायंस जियो ने केरल में बाढ पीडितो के लिए 7 दिन तक इंटरनेट और कालिंग की सुविधा फ्री कर दी थी!

इस बात ने यह साबित कर दिया था कि रिलायंस कंपनी केवल सुख में ही नहीं बल्की दुःख में भी अपने ग्राहकों के साथ ही रहती है!आप सभी को जानकार ख़ुशी होगी कि जियो अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा आफर लेकर आया है जिससे जियो के ग्राहकों को 168 दिनों तक इंटरनेट और फ्री में ही कालिंग की सुविधा मिलेगी! जियो कंपनी इस आफर के अंतर्गत प्रतिदिन अपने ग्राहकों को 500 mb डाटा उपलब्ध कराता है! कुल मिलकर इस आफर में जियो ग्राहकों को कुल 84 gb डाटा उपलब्ध कराया जाता है! और अनलिमिटेड कलिंग की सुविधा भी दी जाती है!

इन सबसे अलावा रोमिंग की सुविधा भी इस आफर में फ्री है! रिलायंस के द्वारा इस शानदार आफर की कीमत 594 रूपये है और यह 6 महीने तक के लिए वैध होता है!

Back to top button