जाह्नवी कपूर के इस सेक्सी वीडियो ने दिलाई श्रीदेवी की याद

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन हॉट फोटोशूट करवाकर चर्चाओं में आ जाती हैं. जाह्नवी तो बॉलीवुड की नई फैशन दीवा में से एक है. हक ही में जाह्वनी ने मशहूर हेलो मैगज़ीन के लिए एक हॉट फोटोशूट करवाया है. इस मैगज़ीन फोटोशूट में जाह्वनी ने कातिलाना पोज़ देकर सभी को हैरान कर दिया है. इसी बीच जाह्नवी का एक सेक्सी वीडियो सामने आया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है.जाह्नवी कपूर के इस सेक्सी वीडियो ने दिलाई श्रीदेवी की याद

इस वीडियो को मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. अब उनका लेटेस्ट हॉट लुक वायरल हो रहा है जिसे देख फैन्स को एक बार फिर श्रीदेवी की याद सताने लगेगी. वीडियो में आप देख सकते हैं रेड हॉट कॉकटेल इवनिंग गाउन में जाह्नवी कपूर बेहद सेक्सी लुक में दिखाई दें रही हैं. उनके इस लुक को देखकर आप तो दीवाने हो ही जाएंगे. रेड ऑफ शोल्डर कॉकटेल गाउन में नजर आ रही जाह्नवी कपूर हैलो मैगजीन के कवर पेज पर नजर आ रही है जिसका वीडियो यहां दिया गया है.

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सिर्फ इतना ही नहीं उनके फैंस कमेंट में उन्हें हॉट, सेक्सी और खूबसूरत जैसे कमेंट कर रहे हैं. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी जल्द ही फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना पर बनने वाली बायॉपिक फिल्म में नजर आएंगी. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसके साथ ही जाह्नवी ने करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ भी साइन की है.

Back to top button