जारी हुआ राजकुमार राव की फिल्म ‘छलांग’ का फर्स्ट पोस्टर

‘छलांग’ के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर सामने आ चुका है। इस पोस्टर में नुसरत भरूचा और राजकुमार राव बहुत ही अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं। जहां राजकुमार राव पहले ही अपने रेड लुक के स्लीपी अवतार के साथ बेहद मासूम नज़र आ रहे हैं, तो वहीं नुसरत शार्ट कुर्ती और पायजामे ने नज़र आ रही है।

बता दें कि ‘छलांग’ कॉमेडी फिल्म है जो नॉर्थ इंडिया के एक फंडेड सेमी गर्वंमेंट स्कूल के पीटी मास्टर का प्रेरणादायक जीवन सफर है। मोंटू (राजकुमार राव) एक ठेठ पीटी मास्टर हैं, जिसके लिए यह केवल एक काम है। जब समय और हालात ने मोंटू का सब कुछ दांव पर लगा दिया, जिसमें नीलू भी शामिल है, जिसका किरदार नुसरत भरूचा द्वारा निभाया जा रहा है, जिसे वह प्यार करता है, तो मोंटू को वो करने के लिए बाध्य किया जाता है, जो उसने कभी नहीं किया।

मोंटू की यात्रा के जरिए ‘छलांग’ में स्कूल सिलेबस में खेल शिक्षा के मूल्य को हास्यपूर्वक तरीके से संबोधित किया गया है। एक सोशल कॉमेडी ‘छलांग’ में अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरुचा लीड रोल्स में हैं। हंसल मेहता द्वारा डायरेक्टेड, लव रंजन, असीम अरोड़ा और ज़ीशान कादरी द्वारा लिखी गई, इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है।

फैंस के दिलो में आग लगा रहा हैं अक्षरा सिंह का ये हॉट लुक, देखे तस्वीर…

 

Back to top button