जल्द लांच होगा 8GB रैम और 256GB मेमोरी के साथ HTC का नया स्मार्टफोन

आजकल कम्पनियां नए नए फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लांच कर रहीं हैं।  इसी कड़ी में एचटीसी अपना एक नया फोन एचटीसी 11 पेश करने वाली है। जो ड्यूल कैमरा सेटअप और 8जीबी रैम से लैस होगा।एचटीसी 11 स्मार्टफोन लांच कर रहीं एचटीसी-

रिपोर्ट के मुताबिक, एचटीसी 11 स्मार्टफोन अगले साल जनवरी तक बाजारों में आ सकता है।  इसकी किमात 690 डॉलर तक हो सकती है।  इंडियन करेंसी में लगभग 45000 रुपए। अब बात करतें हैं इस फोन में 5. 5 की क्यूएचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1440×2560 है। ग्राफ़िक्स प्रोसेसिंग यूनिट से लैस होने के नाते यूजर्स को इस डिस्प्ले पर गेम्स और मूवीज देखने का बेहतरीन अनुभव मिलेगा।

इसमें लगा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट और ओक्टा-कोर प्रोसेस अप्लीकेशंस को रन करने के लिए स्मूथ प्लेटफॉर्म देता है। इतना ही नहीं इसे 8जीबी की दमदार रैम से भी लैस किया गया है।

इस स्मार्टफ़ोन का कैमरा इसकी खासियत है। इसमें ड्यूल कैमरा लगा है। फ़ोन के पीछे 12-12 मेगापिक्सल के दो कैमरे लगाए गए है।साथ ही साथ फ़ोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

फोन की मेमोरी की बात करें, तो वो काफी शानदार है 256जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ इस फोन को पेश करेगी। साथ ही फोन में 3700 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

Back to top button