जल्द आ रहा है जियो का 999 रुपये वाला 4G फोन, जानें खासियत

रिलायंस जियो के सस्ते 4जी स्मार्टफोन को लेकर एक बार फिर से भारतीय मोबाइल बाजार गर्म है। जियो का सस्ता 4जी फोन जल्द ही 2 प्रोसेसर वेरियंट में लॉन्च होने वाला है। रिलायंस जियो के लिए फोन बनाने वाली कंपनी Lyf अब 4जी फीचर लॉन्च करने जा रही है। तो आइए जानते हैं कि जियो के इस फोन में क्या खास होगा और क्या होगी कीमत?जल्द आ रहा है जियो का 999 रुपये वाला 4G फोन, जानें खासियत
 

जियो के इस फोन को लेकर तमाम खबरें लीक होती रही हैं। अब नई लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जियो के इस फोन में 4जी सपोर्ट करेगा और जियो के ऐप इसमें प्री-इंस्टॉल मिलेंगे। इशके अलावा इस फोन में मीडियाटेक या स्प्रीडट्रम या क्वॉलकॉम का प्रोसेसर होगा और 4 जीबी की स्टोरेज होगी।
वहीं क्वॉलकॉम चिपसेट वाले फोन की कीमत 1,800 रुपये और स्प्रीडट्रम चिपसेट वाले फोन की कीमत 1,740 रुपये तक हो सकती है। फोन में 2.4 इंच की डिस्प्ले, 512 एमबी रैम, 2 मेगापिक्सल का रियर और वीजीए फ्रंट कैमरा, वाई-फाई, एनएफसी और जीपीएस दिया जाएगा।
रिपोर्ट के मुताबिक जियो के इस सस्ते 4जी फोन को कंपनी शुरूआत में वेलकॉम ऑफर के साथ लॉन्च कर सकती है। इस ऑफर के तहत फोन को आधी कीमत पर बेचा जाएगा। यानी जियो के इस 4जी फोन को आप सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकेंगे।
 
Back to top button