जब ज़रीन ने ट्रोलर को कहा तेरे मुंह से बड़ा मेरा ..पूरा जवाब सुन कर गीली हो जाएगी आपकी पेंट

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। अब इस मामले पर सुपरस्टार सलमान खान के साथ बॉलीवुड में फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस जरीन खान ने अपना दर्द बताया है।

 

ट्रोलिंग से घरवाले होते हैं प्रभावित

जरीन ने कहा, ‘ट्रोल में लोग जो कुछ भी लिखते हैं, वह न सिर्फ हमें बल्कि हमारे दोस्तों और परिवार के लोगों को प्रभावित करता है। अच्छा है कि मेरी  ममी सोशल मीडिया पर नहीं हैं क्योंकि जैसे बुरे और अपमानजनक कॉमेंट किए जाते हैं, उससे तो वह निश्चित रूप से परेशान हो जातीं।’

प्रमोशन छोड़ विराट के पास पहुंचीं अनुष्का, हाथों में हाथ डाले खूब की शॉपिंग

MTV ट्रोल पुलिस

बता दें, इन दिनों ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू का एक शो टीवी पर प्रसारित हो रहा है जिसमें ट्रोलर्स को सबक सिखाने की कोशिश की जाती है। इस शो का एक एपिसोड देखने के बाद जरीन ने भी इसका हिस्सा बनने की इच्छा जताई थी अब शो के नए प्रोमो में वह नजर भी आ रही हैं और ट्रोलर पर गुस्सा निकालते हुए वह कहती हैं, ‘दूं एक तमाचा मुंह पर अभी।’ आइए आपको पूरा मामला बता देते हैं.-

 

क्या है मामला

फिल्मों में भले ही ज़रीन खान कम दिखाई देती हैं मगर सोशल मीडिया पर वो खासा एक्टिव रहती हैं. जरीन खान काफी बार ट्रोलिंग का शिकार होती दिखती हैं मगर इस बार तो जरीन खान ट्रोलर के ऊपर काफी भड़क गई. बता दें कि हाल ही में ज़रीन खान MTV के शो MTV ट्रोल पुलिस का हिस्सा बनी जिसमें वो होस्ट रणविजय के साथ दिखाई दी. इस शो का एक प्रोमो रीलिज हुआ है जिसमें वो ट्रोलर पर काफी नाराज होती दिख रही है.

 

ज़रीन ने कहा कि तुझे जानता कौन है, तेरा मुंह से बड़ा मेरा हाथ है. दूं क्या एक तमाचा तेरे मुंह पर. जरीन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रोल का शिकार काफी बार रही हैं इसलिए उन्होंने इस शो का एक एपिसोड देखने के बाद इसका हिस्सा बनने के लिए एमटीवी से contact किया और ट्रोलर को मुंह तोड़ जवाब दिया.

 

जरीन के मुताबिक, ‘मैंने तापसी का शो देखा। मुझे लगता है कि यह एक बड़ी पहल है और बड़ी बात यह है कि यह शो उन लोगों की मदद कर रहा है जिन्हें बिना किसी वजह के निशाना बनाया जाता है। हमारे समाज में कुछ लोग हैं जो इंटरनेट की आड़ में गुमनाम रहकर मुझ जैसे लोगों को ट्रोल करते रहते हैं। ऐसे लोग खुद के और समाज के लिए खतरा हैं।’

बता दें, हाल ही में जरीन की हॉरर फिल्म ‘1921’ रिलीज हुई थी। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी।

सिर्फ जरीन खान ही नहीं न जाने और कितने सेलिब्रिटीज है जिनको ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता हैं. यूजर्स कुछ भी सोशल मीडिया पर लिखने से पहले नहीं सोचते कि उन लोगों पर इस बात का क्या असर पड़ेगा. हाल में ऋषि कपूर ने प्रिया प्रकाश की तारीफ की थी जिसके बाद लोगों ने उन्हें कुछ ऐसा बोल दिया था जिलका अनुमान खुद ऋषि कपूर ने भी नहीं लगाया होगा. एक यूजर ने तो उन्हें ठरकी तक कह दिया था.पता नहीं ये सब क्यों करते है लोग.

Back to top button