जब एक लड़के ने कार्तिक आर्यन को पिटने से बचाया, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों ‘पति पत्नी और वो’ की सफलता का स्वाद चख रहे हैं. वैसे कार्तिक सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक टिक टॉक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन लड़की को चश्मा पहनकर घूर रहे हैं. लड़की थोड़ी देर तक कार्तिक आर्यन की इग्नोर करती है, लेकिन वह उसे लगातार घूरते रहते हैं. इसके बाद लड़की गुस्से में कार्तिक की तरफ जाने की कोशिश करती है तो एक दूसरा लड़का बीच में आकर बोलता है कि ये देख नहीं सकता. लड़की चली जाती है और कार्तिक पिटाई से बच जाते हैं. इसके बाद कार्तिक आर्यन उस लड़के की तरफ आंख मारते हैं. कार्तिक के इस वीडियो पर काफी रिएक्शन आ रहे हैं.

विडियो: रागिनी MMS रिटर्न का ट्रेलर लांच, टूटी बोल्डनेस की सारी हदें, ट्रेलर में हो जायेंगे…

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने कुछ दिन पहले एक पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि तीसरी फिल्म रिलीज होने तक वह 12 लोगों के साथ एक ही फ्लैट में रह रहे थे. उन्होंने शाहरुख खान की ‘बाजीगर’ फिल्म देखने के बाद निर्णय लिया था कि वह एक्टर बनेंगे. वह मुंबई पढ़ाई करने गए थे और साथ ही साथ ऑडिशन्स भी देते रहे. जब उन्हें काम मिल गया तो उसके बाद उन्होंने अपने माता-पिता को बताया कि वह फिल्मों में काम करना चाहते हैं और वही कर रहे हैं. 

Back to top button