वीडियो: जब इस प्रेमी जोड़े ने रास्ते में ही अश्लीलता की सारी हदे की पार, देखने वालो को भी आ गयी शर्म…

आप जहां भी अकेले लड़के-लड़की को देखते होंगे आपके जहन में फौरन ही गलत विचार आना शुरू हो जाते है सोचने लगते होंगे कि गर्लफैंड-वॉयफैंड ही हैं और होना भी चाहिए क्योंकि आज के समय में बहुत से बच्चे मां-बाप के भोलेपन का फायदा उठाने लगे है। मां-बाप जितने विश्वास के साथ उनको पूरी आजादी देते है कुछ बच्चें उनका गलत इस्तेमाल करने लगे हैं। जो बाद में माता-पिता पर भारी पड़ने लगता है। जब इस प्रेमी जोड़े ने रास्ते में ही अश्लीलता कीऐसा ही शर्मशार करने वाला वीडियों देखकर शायद आप भी अपने बच्चों को गलत काम करने से रोक सकते है और उन पर काबू कर सकते है ताकि बच्चा भी कोई ऐसा गलत कदम उठाने से पहले उसकों अपने मां-बाप के विश्वास की याद हो।

वीडियों में देख सकते है कि कैसे स्कूल के नाम पर लड़का-लड़की कहां गुल खिला रहे है और माता-पिता से बोलते है कि स्कूल जा रहे है पढ़ाई के नाम पर घर वालों को धोखा दे रहे है। ये लड़का और लड़की निकले तो स्कूल के लिए थे लेकिन वो स्कूल तो नहीं बल्कि किसी रोमेंटिक प्लेस पर पहुंच गये। इस प्रेमी जोड़े  ने ऐसी घिनौनी हररकत की कि इनका स्कूल का झूठ दब नहीं पाया और लोगों के सामने आ ही गया। जिसके बाद घर वालों का मुंह शर्म से लाला हो गया।

वीडियो में इस प्रेमी जोड़े को किसी बंद जगह का भी इंतजार नहीं कर पाया और रास्ते में ही घिनौना काम करने लगे। स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर प्यार में अंधे इस प्रेमी जोड़े ने मर्यादा को तार-तार करते हुए सुनसान जगह पर जाकर गंदा काम करना शुरू कर दिया। जिसे शब्दों में बताना मुश्किल होगा। यहां पर केवल लड़का-लड़की अकेले ही नहीं बल्कि खुलेआम ये जोड़ा गंदे काम करता रहा और उसके दोस्त उनकी वीडियो बनाते रहे। शायद इस वीडियो को कोई शरीफ इंसान देख नहीं पायेगा। हमारा आपसे अनुरोध है कि इस तरह कि वीडियो घर में महिलाओँ और बच्चों के सामने नहीं देखें। क्योंकि इससे छोटे बच्चों पर ज्यादा गलत प्रभाव पड़ता है।

https://youtu.be/uLZAm85jIok

Back to top button