रेवाड़ी: एक और छात्रा से रेप, साथ ही पढ़ता है आरोपी

हरियाणा के रेवाड़ी में 12 सितंबर को छात्रा से हुए गैंगरेप मामले में पुलिस अभी तीन में से दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर भी नहीं पाई है कि रेवाड़ी से एक और रेप का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक छात्रा स्कूल में पढ़ती थी और आरोपी पीड़िता का क्लासमेट है. आरोपी छात्रा का दोस्त बताया जा रहा है.

बता दें कि इससे पहले रेवाड़ी में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों में से एक नीशू को रविवार को गिरफ्तार कर लिया था.

मालूम हो कि 12 सितंबर को तीनों आरोपियों ने छात्रा का उस समय अपहरण कर लिया था जब वो कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी. इसके बाद लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. गैंगरेप के बाद आरोपी लड़की को महेंद्रगढ़ के एक बस स्टैंड पर अचेत स्थिति में छोड़ गए थे. इस मामले में रविवार को पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों में से एक नीशू को गिरफ्तार कर लिया था.

मालूम हो कि इस घटना का मुख्य आरोपी पंकज आर्मी का जवान है. पंकज की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी. वह कोटा में पोस्टेड था और छुट्टियों में घर आया था. पंकज ने 2 साल पहले आर्मी ज्वाइन की थी.

तेज आवाज में बजा रहा था म्यूजिक, तो बड़े भाई ने गोद दिया चाकू

कांग्रेस ने मांगा था CM इस्तीफा

12 सितंबर को हुए रेवाड़ी केस को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने खट्टर सरकार की नाकामी बताते हुए कहा था कि 48 घंटे में अगर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है तो यह सरकार की विफलता होगी. सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का इस्तीफा भी मांगा था.

Back to top button