लिंग पर घी लगाकर संभोग करने के होते है बेमिसाल फायदे, जानकर बंद हो जाएगी लडकियों की बोलती…

पेनिस पर घी लगाने के फायदे या लिंग पर घी लगाने के फायदे भी होते हैं यह जानकर आपको हैरानी हो सकती है। जबकि बहुत से लोग लिंग पर घी का उपयोग करना गलत मानते हैं। हलांकि बहुत से लोग लिंग पर घी लगाने के अपवाद के रूप में शिया बटर का उपयोग करते हैं। देसी घी लिंग पर लागले से लिंग की नसें और लिंग की मसल्स मजबूत बनने लगती हैं। बहुत से लोग अपने लिंग में कई प्रकार के रासायनिक उत्‍पादों का उपयोग करते हैं। उन्‍हें लगता है कि ऐसा करने से वे अपने लिंग के आकार और क्षमता को बढ़ा सकते हैं। लेकिन कुछ ही समय के बाद उन्‍हें इसे दुष्‍प्रभावों का भी सामना करना पड़ सकता है।

लेकिन इन लोगों को शायद पता नहीं है कि कुछ प्राकृतिक उपचार भी मौजूद हैं जो बहुत ही प्रभावी होते हैं। साथ ही इनका उपयोग करने से किसी प्रकार के दुष्‍प्रभाव भी नहीं होते हैं। जी हां लिंग पर घी लगाने के फायदे होते हैं। लिंग पर जब आप घी जैसी चीजों से मालिश करते हैं तो लिंग की मजबूती बढ़ती है। लिंग पर मालिश करना जरूरी होता है, क्योंकि जब तक लिंग की नसें मजबूत नहीं होगीं तब तक सेक्स करने के लिए लिंग का स्टेमिना बढ़ना मुश्किल होता है । आज इस आर्टिकल में आप यह जानेगें कि लिंग पर घी लगाने से किस प्रकार के लाभ मिल सकते हैं।

लिंग पर घी का उपयोग कब करें 

सामान्‍य रूप से भारत जैसे देशों में लिंग पर घी का उपयोग वर्जित माना जाता है। लेकिन धीरे-धीरे लोग परंपराओं को छोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इसलिए कुछ लोग लिंग पर घी का उपयोग करना फायदेमंद बताते हैं। आइए जाने लिंग पर घी का उपयोग किन परिस्थितियों में किया जाना चाहिए।

लिंग पर देशी घी के फायदे संक्रमण को रोके

लिंग पर घी का लेप लगाने के फायदे त्‍वचा संक्रमण से छुटकारा दिला सकते हैं। जिन लोगों के लिंग की ऊपरी त्‍वचा में संक्रमण के कारण एक्जिमा, खुजली के कारण सूजन या छाल रोग होता हैं उन्हें लिंग पर शुद्ध धी का उपयोग करना चाहिए। क्‍योंकि घी में मॉइस्‍चराइजिंग गुण मौजूद रहते हैं। जिसके कारण परतदार त्वचा को ठीक करने में मदद मिलती है। घी लिंग की त्‍वचा को कोमल और नरम बनाता है साथ ही यह खुजली की जलन को भी शांत कर सकता है। हालांकि लिंग के संक्रमण होने पर घी केवल इसके लक्षणों को कम कर सकता है। लेकिन आपको इलाज के लिए डॉक्‍टर से संपर्क करना चाहिए।

लिंग की शुष्‍क त्‍वचा के लिए लिंग पर घी लगाने के फायदे

जो लोग गंभीर त्‍वचा समस्‍याओं की स्थिति में शुष्‍क त्‍वचा से परेशान हैं उनके लिए भी घी के फायदे होते हैं। ऐसी स्थिति में उन्हें लिंग की त्‍वचा को हाइड्रेट रखने की आवश्‍यकता होती है। जिसके लिए वे घी का उपयोग कर सकते हैं। प्राचीन समय से ही त्‍वचा को हाइड्रेट रखने और त्‍वचा संबंधी समस्‍याओं को दूर करने के लिए घी का उपयोग किया जा रहा है। इसके साथ ही आप अपने शरीर के अन्‍य हिस्‍सों की त्‍वचा को भी स्‍वस्थ रखने के लिए घी का उपयोग कर सकते हैं।

पेनिस पर घी लगाने के फायदे लिंग की त्‍वचा को स्‍वस्‍थ रखे

लगातार घर्षण होने के कारण हमारे लिंग की त्‍वचा के स्‍वास्‍थ्‍य को नुकसान पहुंच सकता है। इसके साथ ही हमारे द्वारा उपयोग किये जाने वाले कठोर साबुनों का उपयोग भी लिंग की त्‍वचा को खुरदुरा और शुष्‍क बना सकता है। लेकिन यदि आप अपने लिंग पर उचित स्‍नेहक का उपयोग करें तो लिंग की त्‍वचा भी कोमल और स्‍वस्‍थ हो सकती है। इसके लिए आप अपने लिंग पर नियमित रूप से घी की मालिश कर सकते हैं। क्‍योंकि त्‍वचा के शुष्‍क और खुरदुरे होने के कारण संक्रामक बैक्‍टीरिया का खतरा बढ़ जाता है। इस प्रकार की संभावना को कम करने के लिए घी एक अच्‍छा विकल्‍प है। आप भी अपने लिंग की त्‍वचा को चिकना, कोमल और चमकदार बनाने के लिए घी का इस्‍तेमाल कर सकते हैं।

लिंग पर घी लगाने के फायदे लिंग की चोट के लिए 

ऐसा नहीं है कि घी के फायदे केवल लिंग की त्‍वचा संबंधी समस्‍याओं को दूर करने के लिए होते हैं। क्‍योंकि घी का उपयोग लिंग सहित शरीर के अन्‍य हिस्‍सों की चोट को ठीक करने के लिए भी किया जा सकता है। यह शरीर में आंतरिक चोट को भी ठीक करने में मदद करता है। त्‍वचा पर घी का उपयोग करने से यह त्‍वचा कोशिकाओं को पोषण देता है और क्षतिग्रस्‍त कोशिकाओं की मरम्‍मत में सहियोग देता है। इस तरह से आप अपने लिंग सहित शरीर के अन्‍य हिस्सों की चोट और सूजन को कम करने के लिए घी का उपयोग कर सकते हैं।

पेनिस पर घी लगाने के फायदे लिंग की बदबू दूर करें 

बहुत से लोग अपने लिंग से आने बाली दुर्गंध को दूर करने के लिए रासायनिक उत्‍पादों का उपयोग करते हैं। कुछ लोगों को इससे आंशिक लाभ प्राप्‍त होता है लेकिन अधिकांश लोगों को इसके दुष्‍प्रभावों का भी सामना करना पड़ता है। इस समस्‍या का इलाज करने के लिए आप घी का उपयोग कर सकते हैं। घी में मौजूद पोषक तत्‍व पसीने के संपर्क में आने वाले वैक्‍टीरिया को नष्‍ट करने में मदद करते हैं। जिससे लिंग से आने वाली बदबू को दूर किया जा सकता है।

लिंग पर घी लगाने के फायदे लिंग को स्‍वस्‍थ रखे

अक्‍सर हम सभी लोग अपने चेहरे और बालों और शरीर के अन्‍य अंगों की बहुत अधिक चिंता करते हैं। लेकिन इस बीच में हम अपने लिंग की त्‍वचा को भूल जाते हैं जो कि बहुत ही कोमल होती है। स्‍वाभाविक रूप से घी हमारी त्‍वचा के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है। जो हमारी त्‍वचा को चिकना, कोमल और चमकदार बना सकता है। लेकिन हम अपने लिंग की त्‍वचा पर विशेष ध्‍यान नहीं देते हैं। यदि लिंग की त्‍वचा पर होने वाले संक्रमण या समस्‍याओं का समय पर उपचार न किया जाये तो यह गंभीर हो सकता है। यदि आप अपने लिंग की त्‍वचा में किसी प्रकार की खुजली या संक्रमण आदि का अनुभव करते हैं तो घी का उपयोग करें।

कुछ ऐसे आसान तरीके जो बेड पर महिला पार्टनर को पानी मांगने पर कर देगा मजबूर

यह आपके लिंग को स्‍वस्‍थ रखने का सबसे अच्‍छा घरेलू उपाय है। हालांकि पहले भी बताया गया है कि लिंग पर संक्रमण होने की स्थिति में केवल इसी उपचार पर निर्भर नहीं रहना चाहिए। बल्‍की आपको तुरंत ही अपने डॉक्‍टर से संपर्क करना चाहिए।

लिंग में घी लगाकर सम्भोग करने के फायदे

लिंग में घी लगाकर सम्भोग करने के अद्भुत फायदे होते हैं एक तो यह प्राक्रतिक लुब्रीकेंट्स का कार्य करता है साथ ही जब सेक्स करते समय लिंग पर जब देसी घी का इस्तेमाल किया जाता है तब आपके लिंग में थोड़ी मात्रा में शिथिलता शुरू होने लगती है। क्योंकि घी लिंग की नसों को थोड़ी देर के लिए ब्लॉक कर देता है, जिसके कारण लिंग की नसों में ज्यादा से ज्यादा मात्रा में ब्लड सरकुलेशन बना रहता है। जिससे लिंग संभोग के समय जल्दी ढीला नहीं पढता है। लिंग की नसों में जितना ज्यादा ब्लड सरकुलेशन होगा लिंग उतना ही मजबूत बना रहेगा।

Back to top button