घर में अकेली थी, किसी ने धक्का दिया और बेहोश हो गई, उठी तो बाल कटे थे

  • सैलाखुर्द (जालंधर).जिले में शुक्रवार को महिलाओं के बाल काटने की 4 घटनाएं सामने आई हैं। सभी घटनाओं में बाल कटने के बाद महिलाएं बेहोश हो गई। पहली घटना गांव सलेमपुर की है। यहां शुक्रवार सुबह करीब 7.30 बजे घर की किचन में काम करते महिला के किसी ने बाल काट लिए। गांव सलेमपुर की ममता उर्फ बलजिंदर कौर (25) पत्नी विजय कुमार ने बताया कि वो सुबह करीब 7.30 बजे किचन में काम कर रही थी। उसका पति विदेश में है।
    घर में अकेली थी, किसी ने धक्का दिया और बेहोश हो गई, उठी तो बाल कटे थे
     
    उसकी सास व देवर मंदिर गए हुए थे और ननद बेटे को स्कूल बस में चढ़ाने गई थी। तभी उसे ऐसा महसूस हुआ कि जैसे किसी ने उसे पीछे से धक्का दिया हो और वो बेहोश होकर गिर पड़ी। उसे नहीं पता कि उसके बाल किसने काटे है। जब उसकी ननद बेटे को स्कूल की बस में बिठाकर घर पहुंची तो भाभी नीचे गिरा और उसके बाल कटे देख डर गई और तुरंत मंदिर की तरफ मां और भाई को लेने दौड़ीं। उसके शोर मचाने पर मंदिर में मौजूद सभी लोग उनके घर में इकट्ठा हो गए। बेसुध पड़ी ममता को उठाकर डॉक्टर के पास ले जाया गया। डॉ. शिव कंवर भनोट ने बताया कि जब ममता को उसके पास लाया गया तो उसका ब्लड प्रेशर काफी कम था और धड़कन तेज थी।

    ये भी पढ़े: गोरखपुर अस्पताल का यह वीडियो वायरल होते ही खुल गई योगी सरकार की पोल, मच गया हडकंप!

    रात को मोबाइल पर बाल काटने की खबरें सर्च की थीं
    ममता की ननद गुग्गू ने बताया कि भाभी व उसने रात को सोने से पहले मोबाइल पर बाल काटने की खबरें सर्च की थी। इसे देख भाभी काफी डर गई थी और अजीब बातें करने लगी। इस पर सभी एक साथ रात को बरामदे में सो गए। सुबह जब भाभी घर में अकेली थी तो रात को मोबाइल पर देखी घटना उसके साथ सच में घट गई। मौके पर पहुंचे सैलाखुर्द पुलिस चौकी प्रभारी सोहन लाल ने बताया कि उन्होंने पीड़िता ममता उर्फ बलजिंदर कौर व उसके परिजनों ने बयान लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना के चलते इलाके में डर फैल गया है।
     
    मल्लियां नंगल में खेत में बेहोश मिली महिला, कटे हुए थे बाल
    गांव मल्लियां नंगल में एक महिला के बाल काटे गए हैं। सुखदीप सिंह ने बताया कि वह सुबह काम पर गया हुआ था। करीब 10 बजे उसे फोन आया कि उसकी पत्नी रोजलीन घर के पास खेतों में बेहोश पड़ी है। वो तुरंत मौके पर पहुंचा। वो लोगों की मदद से पत्नी को घर लाया। पत्नी को उठाने की कोशिश की तो देखा कि सिर के बालों में कटे हुए बालों का गुच्छा था। सुखदीप ने बताया कि लोगों की मदद से वो रोजलीन को सिविल अस्पताल दसूहा ले आया। गढ़दीवाला पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली है।
     
     
     
Back to top button