‘गोलमाल अगेन’ ने लगाई ट्रिपल सेंचुरी, कमाई के तोड़े डाले 5 ये बड़े रिकॉर्ड्स

अजय देवगन, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, तुषार कपूर, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े जैसी धांसू स्टार कास्ट वाली रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की कमाई 300 करोड़ रुपये के पार जा चुकी है। अकेले भारत में इसने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ‘गोलमाल’ फ्रैंचाइज की इस चौथी फिल्म को वैसे तो समीक्षकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी लेकिन दर्शक दिल खोलकर इस फिल्म पर प्यार लुटा रहे हैं।'गोलमाल अगेन' ने लगाई ट्रिपल सेंचुरी, कमाई के तोड़े डाले 5 ये बड़े रिकॉर्ड्स

फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ अजय देवगन के 48 साल के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसके अलावा रोहित शेट्टी की यह दूसरी फिल्म है जिसने 200 करोड़ की दहलीज पार कर ली है। इससे पहले उनकी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ ने ये कारनामा कर दिखाया था।
 फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की झोली में हो रही पैसों की बरसात ने अजय देवगन और रोहित शेट्टी को बॉलीवुड की हिट एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी बनी दी है। इन दोनों ने मिलकर कम से कम चार ऐसी फिल्में बनाई हैं जिसने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। 

20 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का सीधा मुकाबला आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से हुआ, लेकिन आज आलम ये है कि आमिर की इस फिल्म का कोई जिक्र तक नहीं कर रहा है। पहले ही दिन ‘गोलमाल अगेन’ ने 30.14 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। इसके अलावा, नॉर्थ अमेरिका में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय कॉमेडी फिल्म बन गई है ‘गोलमाल अगेन’
 

फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने रिलीज के चार दिन के अंदर देश में 100 करोड़ रुपये बटोर लिये थे। वहीं, चार हफ्ते पूरे होने से पहले ही 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। ‘बाहुबली-2’ के बाद ‘200 क्लब’ में शामिल होने वाली यह दूसरी फिल्म बन चुकी है। इसी के साथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में यह टॉप 10 हिन्दी फिल्मों की फेहरिस्त में भी शुमार हो चुकी है।
Back to top button