गोरक्षा के नाम पर एक बार फिर गुंडागर्दी, लात-घूंसों और बेल्ट से की युवक की पिटाई

मध्य प्रदेश के उज्जैन में कथित गोरक्षकों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. युवक पर गाय की पूंछ काटने का आरोप था. युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.गोरक्षा के नाम पर एक बार फिर गुंडागर्दी, लात-घूंसों और बेल्ट से की युवक की पिटाई

मारपीट की यह घटना उज्जैन के पीपलीनाका इलाके की है. मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को कुछ गोरक्षकों ने अपूदा मालवीय नामक युवक को पकड़ लिया. युवक पर गाय की पूंछ काटने का आरोप लगाते हुए उन्होंने अपूदा की बेरहमी से पिटाईशुरू कर दी.

यह भी पढ़े: रोहतक में फिर हैवानियतः सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, प्रेग्नेंट

अपूदा को लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा गया. कुछ लोग मारपीट का वीडियो बना रहे थे. किसी तरह वह गोरक्षकों के चंगुल से बच निकला. अपूदा की शिकायत पर पुलिस ने चेतन और विकास नामक दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.जिवाजीगंज पुलिस स्टेशन के इंचार्ज ओपी मिश्रा ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला गो तस्करी की नहीं जान पड़ता है. जांच में पता चला है कि यह पैसों के लेनदेन का मामला है. इस केस में तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक नामजद और अन्य अज्ञात आरोपियों की तलाश जारी है.

Back to top button