गोडसे मंदिर विवाद: कलेक्टर के आश्वासन पर कांग्रेस ने 2 दिन बढ़ाया अल्टीमेटम का वक्त

ग्वालियर. महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की मूर्ति स्थापना के विरोध में कांग्रेस ने शनिवार को शहर में 8 स्थानों पर प्रदेश की भाजपा सरकार का पुतला जलाया। कांग्रेस आंदोलन समिति के संयोजक रमेश अग्रवाल ने बताया कि पार्टी का प्रतिनिधि मंडल कलेक्टर राहुल जैन से मिला था और उन्होंने कहा कि प्रशासन ने 5 दिन में मूर्ति स्थापित करने वालों से जवाब मांगा है उनका जवाब आने दीजिए और नियम विरुद्ध किए गए इस कार्य में मूर्ति को प्रशासन हटवा देगा।गोडसे मंदिर विवाद: कलेक्टर के आश्वासन पर कांग्रेस ने 2 दिन बढ़ाया अल्टीमेटम का वक्त

ये भी पढ़ें: शादी के बाद छूट गई थी कुश्ती, बेटी की ख्वाहिश पर 9 साल बाद उतरी अखाड़े में

– इसलिए कांग्रेस प्रशासन को 21 नवंबर तक का समय दे रही है उसके बाद कांग्रेस किसी भी अफसर की बात पर अपना निर्णय नहीं रोकेगी। गौरतलब है कि कांग्रेस ने कलेक्टर को पत्र देकर अल्टीमेटम दिया था कि यदि 3 दिन में मूर्ति नहीं हटी तो कांग्रेस मूर्ति हटाएगी। यह अल्टीमेटम 19 नवंबर को खत्म हो रहा।
– बच्चों ने की पूजा, बोले-गोडसे पूज्यनीय हिंदू महासभा के कार्यालय में स्थापित गोडसे की मूर्ति की पूजा करने शनिवार को कुछ बच्चे पहुंचे। उन्होंने महासभा के पदाधिकारियों के साथ यहां पूजा की। बोले- गोडसे पूज्यनीय।

Back to top button