गिन्नी के हाथों में सजी कपिल शर्मा के नाम की मेहँदी, लगीं बहुत खूबसूरत

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि टीवी के शानदार कॉमेडियन कपिल शर्मा आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ, आज उनकी शादी पंजाब के जालंधर में होगी जहाँ बीते दिनों से जमकर जश्न हो रहा है ऐसे में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन काफी पहले ही शुरू हो चुका है, जिसकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर आती जा रही हैं. अब हाल ही में दोनों की मेहंदी की रस्म शुरू हुई थी, जिसकी तस्वीरें कपिल शर्मा के फैन्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा कीं है जो आप सभी देख सकते हैं.

वहीं गिन्नी चतरथ के हाथों में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के हाथों की मेहंदी सज गई है जिसकी तस्वीर कॉमेडियन भारती सिंह ने शेयर की है. कपिल की दुल्हन इतनी खूबसूरत लग रही है मेहँदी में आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में गिन्नी की मां के आंसू छलक उठे जो साफ़ दिखाई दे रहे हैं.

आप देख सकते हैं फोटो में हाथ में मेहंदी लगाई दिख रही हैं जो शानदार है. आप सभी को बता दें कि मेहंदी की रस्म पर जालंधर में गिन्नी और अमृतसर में कपिल के बहन पूजा के घर पर खूब रौनक रही और सभी ने जमकर एन्जॉय किया. फिलहाल गिन्नी की यह तस्वीरें सभी को पसंद आ रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. अब आज कपिल की शादी है और यह देखना काफी शानदार होगा कि कैसी लगती हैं कपिल की दुल्हन गिन्नी चतरथ.

Back to top button