ये महिला गाय नही इसे कुत्ता मानती है, बताया ये होश उड़ा देने वाला कारण…

अभी तक आपने गायों को चारा खाते देखा और सुना होगा. लेकिन अमेरिका की एक गाय काफी चर्चा में है, और उसकी चर्चा का कारण भी अजीब ही है. इस गाय के बारे में सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. दरअसल इस गाय ने घास को कभी खाया तो क्या सूंघा तक नहीं. यह गाय घास नहीं बल्कि कुतों को खिलाया जाने वाला खाना खाती है. ये गाय यहां की नहीं बल्कि विदेशी गाय है.  ये  अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाली मिल्कशेक है. इस मिल्कशेक नाम की यह गाय की खाने की अजीबोगरी आदत को लेकर काफी चर्चित हो चुकी है.
 
यही नहीं गाय की मालकिन ग्रेस फांउडेशन की बेथ डीकैपरियो इस गाय को गाय नहीं बल्कि कुत्ता मानती है. दरअसल बैथ कुत्तों को पालती हैं और उनका कहना है कि कुत्तों के साथ रहने से इस गाय की आदतें कुत्तों जैसी ही हो गई. बेथ का कहना है कि मिल्कशेक उनके लिए कोई गाय नहीं बल्कि एक कुत्ता है. वो अपने गाय को गाय नहीं बल्कि कुत्ते जैसा ही रखती हैं. उनकी गाय घास बिल्कुल भी नहीं खाती है. उन्होंने इसें घास खिलाने की बहुत कोशिश की लेकिन गाय कभी भी चारा खाने से लिए राजी ही नहीं हुई.

तो इसलिए सेक्स करते ही मर जाता है ये जीव, वैज्ञानिकों ने बताई ये होश उड़ा देने वाली वजह

वहीं इसके अलावा गाय की मालकिन बेथ का कहना है कि उनकी गाय उनके कुत्तों जैसे ही एक छोटे से बाउल में खाने की शौकीन है और ऐसा खाना खाने में ही दिलचस्पी दिखाती है. मिल्कशेक को बेथ तब से पाल रहीं हैं जब उन्होंने पहली बार इस गाय को एक छोटे से पिंजरे में कैद पाया था. बेथ ने गाय को पिंजरे से छुड़वाया और इसे पालने के लिए अपने पास रख लिया.

Back to top button