गाजियाबाद-नोएडा के बीच डंपर पलटने से दबकर दो की मौत

गाजियाबाद में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है. गाजियाबाद और नोएडा के बीच छिजारसी कट के पास रोड़ी से भरा हुआ डंपर पलट गया. इसके नीचे आने से एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों लोग साइकिल से मौके से गुजर रहे थे तभी अचानक रोड़ी से भरा डम्पर उनके ऊपर पलट कर गिर गया.

ये हादसा नेशनल हाई-वे 9 पर निर्माणाधीन हाईवे पर हिंडन नदी और छिजारसी कट के बीच सुबह के समय हुआ. इस समय ट्रैफिक भी ज्यादा होता है क्योंकि बड़ी संख्या में लोग इस रास्ते से नोएडा और दिल्ली की तरफ अपने काम पर जाते हैं. यहां हाई-वे के पास अचानक ही एक रोड़ी से भरा डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया. इसके नीचे सड़क पर साइकिल से गुजर रहे एक महिला और पुरुष दब गए जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस बड़ी वजह के चलते लगातार दो दिन चलेगा यूपी विधानमंडल का विशेष सत्र

मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से डम्पर को हटाया और सड़क पर लगे भीषण जाम को खुलवाया गया. साथ ही दोनों लाशों को रोड से हटाया गया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर डंपर चालक मौके से फरार हो गया जिनकी तलाश जारी है.  हादसे का शिकार दोनों शवों की पहचान के प्रयास किया जा रहे हैं.

इस हादसे से मौके पर अफरातफरी मच गई. रास्ते से गुजर रहे लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया.  बताया जा रहा है कि डम्पर की रफ्तार बहुत तेज थी. जिसके कारण यह अनियंत्रित होकर पलट गया.

Back to top button