खुद को पाकिस्तानी बताने वाले सोनू सूद ने रेसलर को चटाई धूल

बॉलीवुड के रफ एंड टफ अभिनेता सोनू सूद हाल ही में दलीप सिंह राना उर्फ ‘द ग्रेट खली’ के जालंधर रेसलिंग एकेडमी में पहुंचे। उसके बाद वहां कुछ ऐसा घटित हुआ जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। इस दौरान एक प्रदर्शनी मैच में सोनू ने भी एक ‘पाकिस्तानी पहलवान’ से दो-दो हाथ किए और उसे धूल चटा दी।खुद को पाकिस्तानी बताने वाले सोनू सूद ने रेसलर को चटाई धूल

दरअसल बात ये है कि, सोनू सूद ‘द ग्रेट खली’ की रेस्लिंग एकेडमी पहुंचे हुए थे। सोनू सूद रिंग के अंदर माइक लेकर अपने कुछ किस्से सुना रहे थे और वहां मौजूद लोगों से बात कर रहे थे। इतने में एक शख्स एक महिला के साथ अंदर आता है। नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो शख्स कैसी सोनू को रेस्लिंग के लिए उकसा रहा था। सोनू ने बड़ी ही विनम्रता से उसका चैलेंज एक्सेप्ट किया और उसे ऊपर बुला लिया। उसके बाद दोनों की फाइट शुरू हुई। लेकिन दूसरा पहलवान सोनू के दांव-पेंच के आगे नहीं टिका और जल्दी ही नॉक आउट हो गया।

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में सरकार बोली राकेश का CBI में कामकाज शानदार, नियुक्ति को चुनौती देने वाली याचिका खारिज

इस दौरान सोनू ने कहा कि वह फिल्म प्रोडक्शन में रहे हैं। वह ग्रेट खली को लेकर फिल्म बनाना चाहेंगे। वहीं, इस ऑफर पर ग्रेट खली भी काफी खुश हुए। खली ने कहा, ऐसा है तो मुझे आज से रेसलर नहीं बल्कि ग्रेट खली हीरो कहें।

Back to top button