कोरोना जंग: आखिर बीजेपी विधायक ने क्यों वापस मांग ली दी हुई सहायता राशि

न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गोपमऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश स्वास्थ्य विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार पर नाराजगी जाहिर की है। साथ ही विधायक ने अपनी पीड़ा भी जाहिर की है। इस सम्बन्ध में उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को एक पत्र जारी किया है। इस पत्र में उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को विधायक निधि से दी गई राशि को वापस मांगा हैं।

दरअसल बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने कोरोना वायरस के फैले संक्रमण से लड़ने के लिए अपनी विधायक निधि से 25 लाख रूपये का योगदान दिया था। इस राशि का उपयोग कोरोना से बचाव के लिए क्षेत्र में सेनेटाइजर और मास्क उपलब्ध कराने के लिए होना था।
इसके बाद विधायक ने दी गयी राशि के खर्च का ब्यौरा स्वास्थ्य विभाग से मांग लिया।

लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने इसकी कोई जानकारी विधायक को नहीं दी। इसके बाद आज अख़बारों में हरदोई के स्वास्थ्य विभाग के भ्रष्टाचार की खबर देखने के साथ ही उनके संज्ञान में आया कि जो पैसा विधायक निधि से भी दिया गया था उसमें भी भ्रष्टाचार हुआ है।


इसके बाद विधायक ने कोरोना से लड़ने के लिए दी गई अपनी निधि का पैसा बाकायदा पत्र लिखकर वापस मांगा है। साथ ही उन्होंने कहा कि विधायको की “स्थिति” और “स्तर” देख कर भविष्य में राजनीति से संन्यास लेने का मन कर रहा है, सीतापुर के विधायक का आडियो वायरल होने से विधायको के मानसिक स्तर और गिरे सम्मान से मन व्यथित है।

Back to top button