कोई भी लड़की हमेशा के लिए हो जाएगी आपकी दीवानी, बस कर ले ये छोटा सा उपाय…

यदि आप किसी स्त्री की ओर आकर्षित हो जाते है लेकिन वह आपको भाव भी नहीं देती है। ऐसे में अगर आप उसे किसी भी हालत में पाना चाहते है, तो आज हम आपको कुछ वशीकरण के उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद वह आपके वश में हो जाएगी। वशीकरण ऐसी शक्ति होती है जिसके प्रयोग से आप जो चाहे पा सकते है तो आइये जानते है कुछ वशीकरण जिससे आप किसी भी स्त्री को अपने वश में कर सकते हैं।
अपनाएं ये टिप्स:
काकजंघा, तगर, केसर इन सबको पीसकर स्त्री के मस्तक पर तथा पैर के नीचे डालने पर वह वशीभूत होती है ओर आपको अपना सब कुछ दे देती है।
तगर, कूठ, हरताल व केसर इनको समान भाग में लेकर अनामिका अंगुली के रक्त में पीसकर तिलक लगाकर जिसके सम्मुख आएंगे तो महिला वशीभूत हो जाएगी।
पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में अनार की लकड़ी तोड़कर लाएं व धूप देकर उसे अपनी दांयी भुजा में बांध लेने से हर महिला आपकी दीवानी हो जाएगी।
शुक्ल पक्ष के रविवार को 5 लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो व इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर जिस किसी को पिला दें तो स्त्री आपके वश में हो जाती है।

पीली हल्दी, घी (गाय का), गौमूत्र, सरसों व पान के रस को एक साथ पीसकर अपने शरीर पर लगाने से स्त्रियां वश में हो जाती है ओर आप जब उन्हें जो बोलते हैं यह वहीं करती हैं।

Back to top button