कोई भी लड़की या महिला कामदेव का यह मंत्र जाप करने से सेक्स के लिए आपको नहीं कर पाएगी मना, जानिए

कामदेव के इस मंत्र का जाप करने से लड़की आपको मना नहीं कर पाएगी! हिंदू धर्म में अनेकों ऐसी मान्यताएं हैं जिनके अनुसार धर्म, कर्म, मोक्ष को पा सकते हैं। त्रिदेव यानि भगवान विष्णु, भगवान शिव और ब्रह्मा जी के अलावा काम के देवता‘कामदेव’ को पूजनीय माना जाता है। पति-पत्नी के रिश्ते को मजबूत करने के लिए, प्रेमी और प्रेमिका के रिश्ते में सुख बनाए रखने के लिए कामदेव की पूजा की जाती है। इनका स्वरुप युवा और बहुत ही आकर्षक माना जाता है। इनकी पत्नी का नाम रति है। कामदेव की शक्ति की कल्पना करना असंभव माना जाता है। कामदेव को भगवान कृष्ण और देवी श्री का पुत्र माना जाता है।

कामदेव के कवच को उनकी शक्ति माना जाता है, आज कामदेव नहीं उनकी पत्नी के महत्व के बारे में जानने का प्रयास किया जा रहा है। माना जाता है कि कामदेव की पत्नी रति का एक ऐसा मंत्र है जिसका जाप करने से पति-पत्नी के बीच की हर दूरी खत्म हो जाती है। इसी के साथ उनका वैवाहिक जीवन सुखद होता चला जाता है। देवी रति को प्रेम, जुनून और मिलाप की देवी माना गया है। माना जाता है कि इनकी पूजा की जाए तो पति-पत्नी के बीच मतभेद नहीं होता है और उत्तम शारीरिक संबंध बनते हैं। माना जाता है कि रति का जन्म राजा दक्ष के पसीने की बूंद के कारण हुआ था।

“ऊं कं कं ज्ञं ज्ञ: मम…वश्य कुरु कुरु स्वाहा” मंत्र के एक माला का जाप 21(108बार) दिनों तक लगातार करना चाहिए। इस मंत्र के जाप से सभी परेशानियां दूर होने लगती हैं। अपने वैवाहिक जीवन को अधिक सुखदायी बनाने के लिए एक दिन में एक माला से अधिक जाप भी किया जा सकता है। पुराणों के अनुसार माना जाता है कि देवी रति तन से बहुत सुंदर हैं और शस्त्र लिए घोड़े पर सवार रहती हैं।

कामदेव के बाण ही नहीं उनका मंत्र भी विपरीत लिंग के व्यक्ति को आकर्षित करता है। अगर आप किसी अन्य व्यक्ति को अपने प्रति आकर्षित करना चाहते हैं तो इसमें कामदेव मंत्र आपकी बहुत सहायता कर सकता है। इस मंत्र को बहुत शक्तिशाली माना जाता है। कामदेव के मंत्र का नित्यदिन जाप करना आपके और सामने वाले व्यक्ति के भीतर प्रचुर मात्रा में संवेदना उत्पन्न करता है। इससे ना सिर्फ आपका साथी आपके प्रति शारीरिक रूप से आकर्षित होगा बल्कि आपकी प्रशंसा करने के साथ-साथ वह आपको अपनी प्राथमिकता भी बना लेगा।

प्यार वाला सबसे खतरनाक टोटका : आज ही करे ये खास उपाय, दौड़ा चला आएगा आपका खोया हुआ प्यार

इस मंत्र को भोर और रात्रि में 108 बार पढ़ने से, मात्र 21 दिनों के भीतर ही व्यक्ति कामदेव मंत्र को सिद्ध कर सकता है। लेकिन इसके लिए आपके ध्यान और श्रद्धा में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। मंत्र सिर्फ दूसरे व्यक्ति को अपने प्रति आकर्षित करने के लिए ही नहीं बल्कि उनके आकर्षण को बरकरार रखने के लिए भी उपयोगी है। लेकिन इस मंत्र के साथ कई शर्तें भी जुड़ी हुई हैं, जिन्हें पूर्ण करना आवश्यक है।

सबसे पहली शर्त यह है कि मंत्र जाप करने वाले व्यक्ति को केवल शाकाहारी भोजन ही ग्रहण करना चाहिए। इसके अलावा मंत्र जाप करने से पहले स्नान करना भी अत्यंत आवश्यक है, श्रद्धा और समर्पण की भावना इस मंत्र की सफलता के लिए बूस्टर साबित होती है। कहा जाता है प्राचीन काल में वेश्याएं और नर्तकियां भी इस मंत्र का जाप करती थीं, क्योंकि वे अपने प्रशंसकों के आकर्षण को खोना नहीं चाहती थीं। ऐसा माना जाता है कि इस मंत्र के लगातार जाप करते रहने की वजह से उनका आकर्षण, सौंदर्य और कांति बरकरार रहती थी। कामदेव मंत्र प्रेम भावना जगाने और प्रेमी को आकर्षित करने के लिए उपयोगी है। लेकिन अगर आप अपने जीवन में सच्चा प्रेम पाना चाहते हैं तो इस मामले में भी यह मंत्र आपके लिए उपयोगी सिद्ध हो सकता है।

Back to top button