कैसा रहा सुहाना खान का रिएक्शन?

अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (SOTY 2) से डेब्यू करने जा रही हैं. करण जौहर अपने धर्मा प्रोड्क्शन तले स्टार किड अनन्या पांडे की फिल्म इंडस्ट्री में ग्रैंड एंट्री कर रहे हैं. सभी जानते हैं कि अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बेस्ट फ्रेंड हैं. जल्द सुहाना भी बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. एक इंटरव्यू में अनन्या से SOTY 2 का ट्रेलर देखने के बाद सुहाना खान के रिएक्शन के बारे में पूछा गया.

जवाब में अनन्या पांडे ने कहा- ”सुहाना बहुत खुश थी जब उसने मुझे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के ट्रेलर में देखा.” सुहाना खान और अनन्या पांडे को अक्सर हैंगआउट और पार्टी करते हुए देखा जाता है. दोनों बचपन की दोस्त हैं. उनके फ्रेंड सर्कल में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और सनाया कपूर शामिल हैं

वैसे सुहाना खान ही नहीं लोग भी ट्रेलर देखने के बाद अनन्या पांडे के काम को काफी पसंद कर रहे हैं. पहली ही फिल्म में अनन्या पांडे का कॉन्फिडेंस कमाल का है. SOTY 2 में अनन्या के अलावा तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ हैं. अनन्या और तारा इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 10 मई को रिलीज होगी. इसका निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (SOTY 2) के रिलीज होने से पहले अनन्या पांडे ने दूसरी फिल्म भी साइन कर ली है. वे भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन संग पति पत्नी और वो के रीमेक में नजर आएंगी. ओरिजनल फिल्म पति पत्नी और वो में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर अहम भूमिका में थे. ये मूवी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड थी.

 

 

 

Back to top button