कैमरे में कैद हुए बॉलीवुड के कई सितारे के स्वैग, देखे तस्वीरे…

मायानगरी मुंबई में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स नजर आते हे रहते हैं और ऐसे में ना सिर्फ उनका डिफरेंट मूड देखने को मिलता है, बल्कि साथ ही साथ उनका स्टाइलिश अंदाज भी नजर आया. जहां आए दिन कोई मीडिया को देख स्वैग से पोज देता है, तो कोई एक दम बिंदास अंदाज में ही अपनी मस्ती में नजर आता है.

बॉलीवुड सेलेब्स का हर दिन अपने शूट और घूमने फिरने के प्लान के चलते अक्सर मुंबई एयरपोर्ट पर आना जाना लगा ही रहता है और ऐसे में हाल ही में इस बार एयरपोर्ट पर नजर आए सेलेब्स की लिस्ट में श्रद्धा कपूर, जान्हवी कपूर और अपारशक्ति नजर आए. श्रद्धा काफी कूल इस दौरान नजर आई हैं और इसके साथ ही दिव्या खोसला हमेशा की तरह की डिफरेंट अंदाज में दिखीं.

भाई शाहिद संग कुछ इस अंदाज में दिखें ईशान खट्टर, देखे तस्वीरे…

इस साल बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं अनन्या पांडे भी कैमरे में कैद हुईं है और आपको बता दें कि अनन्या को एक ही दिन में दो बार स्पॉट किया गया है. वहीं अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी इस दौरान देखने को मिलें हैं. वहीं इस दौरान फिटनेस फ्रीक जान्हवी कपूर भी जिम के बाहर नजर आईं है. खास बात यह है कि जान्हवी इस बार भी हमेशा की तरह ही एक दम फिट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. जबकि दौरान जान्हवी ने अपने फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाए है.

Back to top button