अब इंस्‍टाग्राम पर कैटरीना कैफ, सलमान खान ने ऐसे किया वेलकम…

पिछले काफी समय से सोशल मीडिया से दूर रहनेवाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कुछ महीनों पहले ही अपना फेसबुक अकाउंट बनाया था. अब कैटरीना इंस्‍टाग्राम पर भी आ गई हैं.कैटरीना कैफ, सलमान खान ने ऐसे किया वेलकम...

उन्‍होंने अपनी एक तस्‍वीर भी पोस्‍ट की है. इस तस्‍वीर में कैटरीना किसी बीच पर नजर आ रही हैं. कुछ ही घंटों में कैटरीना के 4 लाख फॉलोवर्स हो गये हैं. वहीं सुपरस्‍टार सलमान खान ने भी कैटरीना का वेलकम किया है. सलमान ने कैटरीना संग अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा,’ प्‍लीज टाइगरेस जिंदा है को इंस्‍टा पर स्‍वागत किजिये.’ कैटरीना अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्‍यादा बात नहीं करती है और वे पिछले काफी समय से सोशल मीडिया से दूर थीं. 

…जब बड़खल झील के किनारे गिर गई ड्रीम गर्ल, तो क्‍या किया विनोद खन्‍ना ने पढ़े पूरी खबर

बता दें कि बुधवार को कैटरीना ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्‍ट कर बताया था कि वो 27 अप्रैल को कुछ करने जा रही है. उनके इस पोस्‍ट के बाद लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे. लेकिन अब कैटरीना ने अपने संस्‍पेंस पर से पर्दा उठा दिया था. कैटरीना की प्रोफेशनल लाईफ की बात करें तो वे इनदिनों ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर बिजी हैं. फिल्‍म में सलमान खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 

 

Back to top button