कुछ इस अंदाज में शाहरुख खान ने मनाई जन्माष्टमी फोड़ी दही-हांडी, देखे पूरा वीडियो

देशभर में जन्माष्टमी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. मुंबई में जन्माष्टमी के दिन दही हांडी फोड़ने का रिवाज है. बॉलीवुड इंड्स्ट्री के बादशाह शाहरुख खान भी जन्माष्टमी के पर्व पर दही-हांडी फोड़ते नजर आए.

जन्माष्टमी के खास मौके पर दही-हांडी फोड़ते शाहरुख का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शाहरुख अपने सिक्योरिटी गार्ड के कंधे पर बैठकर दही-हांडी फोड़ते दिख रहे हैं. शाहरुख के फैन्स उनके घर के बाहर खड़े होकर एक्टर को चियरअप कर रहे हैं. शाहरुख भी एन्जॉय करते हुए दही-हांडी फोड़ते दिख रहे हैं.

शाहरुख की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में देखा गया था. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. हालांकि शाहरुख की फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं किया था.

जानिए, SAAHO के लिए श्रद्धा कपूर को मिली कितनी मोटी रकम…

इस फिल्म के बाद से शाहरुख अब तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. शाहरुख के फिल्मों में कमबैक का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन शाहरुख फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं. हालांकि शाहरुख के प्रोडक्शन में बन रही फिल्में इस दौरान रिलीज हुई हैं.

Back to top button