कुछ इस अंदाज में यहां लोग खाते है खाना, लड़कियों को बिना…

ग्राहक को रिझाने के लिए होटलों में तरह तरह के इंतजामात किये जाते है। कई जगह तरह तरह के डिशेज़  हटो कई जगह ये लड़कियों द्वारा परोसे जाते है। होटल के अंदर खूबसूरत लडकियां खाना परोसे तो खाने का मजा दोगुना हो जाता है। लेकिन कुछ रेस्तरां है जहां लड़कियों के ऊपर खाना परोसा जाता है। जापान के एक होटल में निर्वस्त्र लडकियों के शरीर पर खाना परोसा जाता हैं और लोग मजे ले-ले कर खाते हैं।
आमतौर पर हर होटल में देखा जाता है कि सुन्दर-सुन्दर बर्तनों में खाना परोसा जाता है जिसे देखते ही आपका मन ललचा उठता है।जिस रेस्तरां में खाना लड़कियों के नग्न शरीर पर परोसा जाता है ऐसे होटल जापान में काफी प्रचलित है वहीं भारत में इसे अश्लीलता का नाम दिया जाता हैं।

अभी भी कर सकते हैं जियो के किसी भी पुराने प्‍लान का रिचार्ज, ये है पूरा तरीका

इस तरह की होटलों को नयोटियामोरी होटल कहा जाता है। होटल के खुलने और ग्राहकों के आने से पहले ही लडकियां टेबल पर न्यूड लेट जाती हैं। कर्मचारी उनके शरीर पर हरी सब्जियां, सलाद और सुशी से डेकोरेशन और लडकी के चारों तरफ वाइन ग्लास रखे जाते हैं। ग्राहकों अपनी पसंद की टेबल चुन कर भोजन मंगवाते हैं। सुशी खाने के लिए ग्राहक सीधे लडकी के शरीर के ऊपर से स्नैक्स उठाते हैं। इस दौरान लडकी के गुप्तांग व वक्ष सिर्फ पत्तों और हरी सब्जियों से ढके होते हैं।
Back to top button