कुछ इस अंदाज में करीना से मिली सारा, जिसे देख फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट..

बॉलीवुड के मशहूर पटौदी खानदान के बच्चे मीडिया और फैंस के फेवरेट हैं. सारा  अली खान की फिल्में हों, इब्राहिम का क्रिकेट प्रेम या फिर तैमूर अली खान की क्यूटनेस, इन बच्चों का हर अंदाज फैंस को खूब भाता है. इन तीनों बच्चों के पिता सैफ अली खान भी अपना प्यार जताते रहते हैं. सबसे ज्यादा फैमिली के बॉन्ड की चर्चा मीडिया में होती है. अमृता से तलाक के बाद भी उनके दोनों बच्चे सारा, इब्राहिम का रिश्ता उनके साथ  बहुत खास है.

हालांकि इब्राहिम और सारा अली खान का रिश्ता करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर के साथ भी उतना ही खूबसूरत है जितना बाकी परिवार से. सारा अपने आप को करीना का दोस्त बताती हैं और समय-समय पर दोनों साथ भी दिखती हैं. हाल ही में सारा अली खान, करीना कपूर खान के रेडियो शो What Women Want पर पहुंचीं.

साकी वटिशी और रायको एजो के अद्वितीय और फैशनेबल लेडीज़ इनवेअर ब्रांड रंगोरी का ‘वेदिका दत्त’ ने किया समर्थन

सारा अली खान, करीना के शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. शूट के बाद उन्होंने करीना को गले लगाया और विदा ली. सोशल मीडिया पर करीना और सारा का गले लगने वाला वीडियो छाया हुआ है. यूजर्स और फैंस को सारा की ये बात बहुत अच्छी लग रही है. लेेकिन यहां सारी लाइम लाइट अमृता स‍िंह ने फ्रेम में नहीं होने के बावजूद मिली.

दरअसल, सारा और करीना का रिश्ता देखकर फैंस पूरा क्रेडिट अमृता सिंह को दे रहे हैं. लोग सारा की मां अमृता सिंह की परवरिश की तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अमृता की परवरिश लाजवाब है.’ दूसरे ने लिखा, ‘मां बेटी को साथ  देख आंखों में आंसू आ गए.’ तो वहीं एक और ने लिखा, ‘वाह क्या स्टेप मॉम है.’

Back to top button