किसान आंदोलन लेगा बीजेपी के सीएम की बलि, जल्द होगा इस्तीफा!

चार राज्यों में शुरू हुए किसान आंदोलन ने क्या बीजेपी को हिलाकर रख दिया है. इस वजह से अब आसार नजर आ रहे हैं कि देश की राजनीति में जल्द ही बड़ी उठापटक होगी. इस किसान आंदोलन के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वादा है जो उन्होंने उत्तर प्रदेश के चुनावों में किसानों से किया था.

किसान आंदोलन लेगा बीजेपी के सीएम की बलि, जल्द होगा इस्तीफा!

पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश में सरकार बनते ही किसानों के कर्जमाफी की बात कही थी. जिसे सरकार बनने के बाद सीएम योगी ने पूरा कर दिया है. उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार की तरफ से की गई कर्जमाफी से अब बाकी बीजेपी साशित राज्यों में भी कर्जमाफी की मांगें तेज हो गई हैं.

किसान मांग कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश की तर्ज पर उनके राज्य में भी किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाए. और इसके लिए किसान लगातार आंदोलन की राह पर हैं. बीजेपी शासित इन राज्यों में किसानों के आंदोलन की वजह से स्थिति काफी बिगड़ गई है.

जब फ्लाइट में ही रोमांस करने के लिए, पड़ोसी से पूछा- कंडोम है क्या, फिर…

 एक तरफ तो किसानों ने सरकार की मुश्किलें बढ़ा रखी हैं तो दूसरी तरफ उसके अपने सहयोगी भी बीजेपी के लिए मुसीबत बने हुए हैं. कर्जमाफी की मांग को लेकर लगभग रोज किसान खुदकुशी कर रहे हैं. आज भी एक किसान ने खुदकुशी की है. किसानों की खुदकुशी और प्रदर्शन से बीजेपी पहले से ही दबाव में है.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का सेक्स वीडियो हो गया लीक, बॉलीवुड संग हॉलीवुड में हलचल…

और अब यह दबाव इतना बढ़ गया है कि बीजेपी के एक मुख्यमंत्री जल्द ही इस्तीफा दे सकते हैं. और जल्द ही मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं.

janman.tv से साभार….

Back to top button