कलयुगी पिता ने शादीशुदा बेटी के साथ किया दुष्कर्म, एक महीने पहले ही मायके आई थी

रिश्तों को कलंकित करते हुए कलयुगी पिता ने बेटी को ही दुष्कर्म का शिकार बना डाला। इतना ही नही विरोध करने पर मारपीट व जान से मारने की धमकी दी। मामला यूपी के महोबा जिले के एक गांव का है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है।
कलयुगी पिता ने शादीशुदा बेटी के साथ किया दुष्कर्म, एक महीने पहले ही मायके आई थी

विरोध करने पर मारपीट और जान से मारने की धमकी

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी थाना श्रीनगर क्षेत्र में हुई थी। युवती का आरोप है कि वह एक माह पहले मायके आई थी। दो जुलाई की रात उसका पिता नंदू कमरे में आ गया और बुरी नियत से पकड़कर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद उसने लोक लाज के भय से किसी को नही बताया। आरोप लगाया कि पिता द्वारा उस पर बुरी नियत होने के चलते अक्सर उसे परेशान करने लगा।

घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई

मंगलवार को युवती ने शहर कोतवाली पहुंचकर घटना की नामजद तहरीर सौंपी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी नंदू के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। घटना को कलंकित करने वाली इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। युवती का डाक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
 
 
Back to top button