करीना कपूर के इस शनेल बैग की कीमत जानकर आपको नही आएगी रात को नींद

जब भी बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज के फैशन की बात होती है तो करीना कपूर खान का नाम हमेशा टॉप पर आता है. ट्रेडिशनल कपड़ों से लेकर वेस्टर्न तक करीना के फैशन सेन्स और लुक्स का कोई जवाब नहीं है. करीना किसी भी आउटफिट को एकदम बॉस की तरह बेहद कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं.

समय के साथ करीना कपूर खान ने ये साबित किया है कि उनका फैशन गेम कोई टॉप नहीं कर सकता. लेकिन करीना के आउटफिट और एक्सेसरीज उतने ही महंगे भी होते हैं. हाल ही में करीना कपूर को बेटे तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस मौके पर करीना, कैजुअल लेकिन ग्लैमरस लुक में थीं लेकिन उनके बैग ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचा.

करीना कपूर ने मेलबर्न में किया टी-20 वर्ल्ड कप का उद्घाटन, देखे तस्वीरें

करीना ने इस मौके पर स्किनी डेनिम, व्हाइट शर्ट और ओलिव ग्रीन कलर की बॉम्बर जैकेट के साथ थाई हाई बूट्स पहने थे. इस ऑउटफिट के साथ करीना कपूर ने शनेल का लेदर टोट बैग लिया था.

करीना कपूर खान के इस बैग को शनेल शॉपिंग बैग के नाम से जाना जाता है. ये बड़ा टोट बैग लैम्ब स्किन से बना है और इसमें सोने की टोन वाला मेटल लगा  हुआ है.

ये बैग अपने नाम पर खरा उतरता है और इसकी कीमत 4200 यूएस डॉलर यानी लगभग 3 लाख रुपये है. इतने पैसों ने इंसान मियामी की ट्रिप पर जा सकता है.

बता दें कि करीना कपूर खान के साथ उनके बेटे तैमूर अली खान भी थे. तैमूर ने एयरपोर्ट पर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम के साथ काऊबॉय बूट्स में नजर आए.

करीना कपूर खान को हाल ही में अलग-अलग दिवाली पार्टियों में देखा गया था. इस मौके पर करीना बेहद खूबसूरत लुक्स में नजर आईं. उनके बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान थे.

करीना के बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो बता दें कि वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी होंगे.

इसके अलावा करीना कपूर खान, आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा और इरफान खान संग फिल्म अंग्रेजी मीडियम में काम कर रही हैं.

 

Back to top button