करण जौहर का खुलासा: तो इसलिए दिन में तीन बार बदलते हैं Underwear, कारण जानकर बॉलीवुड जगत को हो रहा यकीन

करण जौहर बॉलीवुड में बिंदास बातें करने के लिए जाने जाते हैं और उनकी बिंदास बातें हमेशा कुछ ना कुछ कंट्रोवर्सी खड़ी कर ही देती हैं. अब नो फिल्टर नेहा पर करण जौहर ने खुलासा किया कि वो दिन में तीन बार अपनी अंडरवियर क्यों बदलते हैं और उनकी बात सुनकर नेहा धूपिया ठहाके मार कर कर हंसने लगीं.

नेहा ने करण से पूछा कि हाल ही के यूरोप टूर पर वो 14 बैग्स के साथ एयरपोर्ट पर देखे गए थे. इतना सामान इंसान तब ले जाता है जब वो देश बदल रहा होता है और शिफ्ट कर रहा होता है. इस पर करण ने बताया कि मैं 3 दिन के लिए लंदन जाने वाला था और वहां का मौसम अजीब था. करण ने बताया कि उस समय लंदन में ठंड जाने वाली थी और गरमी आने वाली थी इसलिए मैं कन्फ्यूज़ था कि गर्म कपड़े रखूं, ठंडे कपड़े रखूं, हल्के कपड़े रखूं. इसके बाद करण जौहर ने बताया कि मैं अपने साथ अंडरगार्मेंट्स भी काफी रखता हूं क्योंकि उन्हें धोने का समय नहीं होता है.

अब आता है करण जौहर का असली पंच. उन्होंने बताया कि मैं दिन में तीन बार अंडरवियर बदलता हूं. क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे शरीर के अंग दिन भर एक ही कपड़े में रहेंगे तो कैसा लगेगा उन्हें. मुझे उनके लिए बहुत मायूसी लगती है. इसलिए मैं दिन में तीन बार अंडरवियर बदलता हूं. उनकी ये बातें सुनकर नेहा धूपिया ठहाके मार कर हंसने लगी. वैसे पहली बार नहीं है कि करण जौहर ने कुछ अजब अनोखा बोला है. पहले भी अपनी किताब अनसूटेबल बॉय में करण ने सेक्स के बारे बिंदास होकर कुछ बातें कुबूल की हैं.

एक्स ब्वॉयफ्रेंड की बातें सुन दीपिका को आ सकता है गुस्सा, अगले महीने करने जा रहे शादी

गे होने पर बात- अपनी किताब अनसूटेबल बॉय के लॉन्च के दौरान करण जौहर ने अपने गे होने पर काफी बात की थी और इस देश के कानून को दोषी ठहराते हुए कहा कि ज़्यादा बातें करने पर इस देश में जेल हो जाती हैं. करण जौहर ने बताया – “मैंने पहली बार सेक्स 26 साल की उम्र में किया. मैं तब न्यूयॉर्क में था. हालांकि मुझे इस बात पर कोई गर्व नहीं है. लेकिन तब तक मैं सेक्स के बारे में बहुत ही कम जानता था”. मुझे बहुत ही खराब लगता था जब लोग मेरे और शाहरूख के बारे में गंदी बातें लिखते थे. लोग कहते थे कि मैं उनके साथ सोता हूं और इस बात से मुझे बहुत ज़्यादा फर्क पड़ता था. मुझे बहुत ज़्यादा गुस्सा भी आता था.

एक बार मुझे शाहरूख भाई ने समझाया कि लोग जो कहते हैं कहने दो. लोगों के लिए अगर मेरा किसी से शादी के बाहर अफेयर नहीं चल रहा है तो कम से कम मुझे गे ही बना दें. कुछ तो चाहिए ना कहने के लिए. इसलिए लोग फूहड़ बातें करते हैं. करण जौहर ने बताया कि स्कूल में मुझे मेरे साथियों ने कहा कि तुम्हें ब्लोजॉब मतलब पता है? मैंने कहा नहीं. उन्होंने बोला कि सारे कपड़े उतारकर पंखे के नीचे लेट जाओ वही होता है. अगले दिन जाकर मैंने कहा कि कल मैंने तीन ब्लोजॉब लिए.

करण ने बताया, “जब मैं बड़ा हो रहा था तो सेक्स के बारे में बात ही नहीं कर पाता था. पहले लगा कि मैं सेक्स से विमुख हूं शायद और इसलिए मेरे दिमाग में बहुत कुछ चलता था लेकिन वो बहुत कुछ मैं किसी से भी शेयर करने में हिचकिचाता था.” एक बार एक इंटरव्यू में मुझसे कहा गया – अनोखा रिश्ता है आपका और शाहरूख का. मैंने पूछा कि अगर मैं आपसे बोलूं कि क्या आप अपने भाई के साथ हमबिस्तर होते हैं तो क्या आपको अच्छा लगेगा? तो आप मुझसे मेरे भाई के बारे में ऐसे बात कैसे कर सकते हैं.

मैं अब किसी आदमी के साथ अकेले घूमने में डरता हूं. क्योंकि सबको लगेगा कि मैं उसके साथ सो रहा हूं. मैंने आज तक कभी नहीं बताया कि मैं गे हूं कि नहीं हूं. वो मेरा निजी मसला है. मैं इसके बारे में बात करने का हक किसी को नहीं देता. लेकिन मैं गे लोगों का अगुवा हूं इस देश में. लोग मेरे बारे में यही सोचते हैं. हर सुबह जब मैं सोकर उठता हूं तो मेरे ट्विटर पर, फेसबुक पर 200 गालियां लिखी होती हैं. कुछ लोग मुझे समाज के लिए गंदा कहते हैं. कुछ कहते हैं कि मैं धारा 377 को अपने पिछवाड़े में डाल लूं.

एक बार एक आदमी मेरे पास आया. उसके साथ उसकी पत्नी थी, बच्चे थे पर वो मुझसे पूछ रहा है कि क्या आप गे हैं? मैंने पूछा कि आपको इसमें क्या दिलचस्पी है? तो वो उल्टा मुझपर ही गुस्सा करने लगा. सब जानते हैं मैं क्या हूं सबको पता है कि मैं क्या हूं. मुझे चीख चीख कर ये कहने की ज़रूरत नहीं है. मैं ऐसे देश में रहता हूं जहां वो तीन शब्द कहने से मुझे जेल हो सकती है. लेकिन मैंने काफी हिंट दी है. अपनी मां के सामने भी ऐसी बातें की हैं. जिसे दिक्कत हो वो भाड़ में जाए.

Back to top button