करणी सेना ने दी बड़ी चेतावनी, ‘राजपूतों ने सिर कटाकर इतिहास रचा था अब सिर गिनाकर रचा जाएगा’

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर श्री राजूपत करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने आज चेतावनी देते हुए कहा है ​कि राजपूतों ने सिर कटाकर इतिहास रचा था अब सिर गिनाकर इतिहास दोहराया जाएगा।
करणी सेना ने दी बड़ी चेतावनी, 'राजपूतों ने सिर कटाकर इतिहास रचा था अब सिर गिनाकर रचा जाएगा'कालवी ने आज जयपुर के राजपूत सभा भवन में फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट 1 दसम्बर को भारत बंद का आह्वान किया और सख्त लहजे में निर्माताओं से फिल्म को रिलीज नहीं करने के लिए कहा। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि राजपूत अनुशासन से जीवन व्यतीत करता है, लेकिन उसके शांत स्वाभाव को गलत नहीं समझा जाए।

कोटा के मॉल में ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाने पर हुई तोड़फोड़ को लेकर कालवी ने कहा कि धैर्यशील राजपूत युवा सुनवाई नहीं होने पर अब गैर अनुशासित होने को मजबूर होने लगे हैं, इसे चेतावनी समझा जाए।

दीपिका बेटी जैसी, लेकिन मैं उसे समझाउंगा नहीं – कालवी

वहीं ‘पद्मावती’ व संजय लीला भंसाली के समर्थन में आई फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रतिक्रिया पर उन्होंने कहा कि उनके पिता प्रकाश पादुकोण जब बैडमिंटन खेलते थे, तो मैं बासकेट बॉल खेला करता था। इसलिए वे तब से उस परिवार को जानते हैं। वह (दीपिका) मेरी बेटी जैसी है, लेकिन मैं उसको पुन: समझाउंगा नहीं।

साथ ही संजय लीला भंसाली के समर्थन में पूरे बॉलीवुड से आई प्रतिक्रिया पर कालवी ने तंज कसते हुए कहा कि जो प्रतिदिन शौहर बदलते है, उन्हेंं क्या पता कि जौहर क्या होता है।

गौरतलब है कि फिल्म पद्मावती को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे है। भंसाली पर आरोप है कि उन्होंने इतिहास के साथ छेड़छाड़ करते हुए इस फिल्म का​ निर्माण किया है। मंगलवार को कोटा के मॉल में स्थित सिनेमा हॉल में ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाने पर तोड़फोड़ की गई और पथराव भी हुआ था।

 
Back to top button