कपिल मिश्रा पर आप पार्टी का हमला, कहा- बीजेपी का शिकार हुए बागी नेता

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बागी नेता कपिल मिश्रा ने अस्पताल से ट्वीट किया है कि कि वो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और ब्लैक मनी के मामलों में सीबीआई और सीबीडीटी में एफआईआर दर्ज करवाएंगे। ऐसी संभावनाएं है कि कपिल आज सीबीआई को ताजा खुलासे के सबूत पेश कर सकते हैंकपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा पर आप पार्टी का हमला, कहा- बीजेपी का शिकार हुए बागी नेता

कपिल मिश्रा ने रविवार को आप पार्टी की वित्तीय अनियमितताओं का खुलासा किया था और इसी दौरान वो बेहोश हो गए थे, जिसके बाद उन्हें आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया। कपिल ने प्रोजेक्टर पर प्रजेंटेशन दिखाकर बताया था कि केजरीवाल ने चंदे में गोलमाल किया। उन्होंने यह भी कहा था कि केजरीवाल ने चुनाव आयोग और इनकम टैक्स विभाग से चंदा छुपाया।

यह भी पढ़े: संजय दत्त से शादी करना चाहती थीं माधुरी, पिता को नामंजूर था ये रिश्ता

इस मामले में आप पार्टी ने कपिल के आरोपों को बीजेपी की साजिश बताते हुए कहा कि भाजपा मिश्रा के इस्तेमाल कर रही है। मिश्रा के मुताबिक वित्त वर्ष 2013-14 में आप के खातों में 45 करोड़ रुपए थे, लेकिन पार्टी ने चुनाव आयोग को सिर्फ 9 करोड़ रुपए की ही जानकारी दी। कपिल ने कहा कि तीन साल पहले जब चुनाव आयोग ने आप को नोटिस भेजकर घोषित नौ करोड़ रुपये चंदों का ब्योरा मांगा था, तब पार्टी ने स्पष्टीकरण दिया था कि पार्टी फंड में 30 करोड़ रुपये हैं। लेकिन सिर्फ 15 करोड़ की जानकारी ही दी गई।

Back to top button