कपिल देव के लुक में दिखे रणबीर सिंह

 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है. फोटो में रणवीर 83 के कपिल देव वाले लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कपिल देव वाले अंदाज में मूछें रखी हुई हैं और वैसे ही बाल बनाए हुए हैं. तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मालूम हो कि रणवीर सिंह कबीर खान निर्देशित फिल्म 83 में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे.

फिल्म 83 भारत द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी बयां करेगी. फिल्म के लिए रणवीर सिंह और उनकी पूरी टीम जी तोड़ मेहनत कर रही है. वह पिछले काफी वक्त से धर्मशाला में अपनी टीम के साथ पसीना बहा रहे हैं ताकि क्रिकेट की बारीकियां सीख सकें और कपिल देव के खेलने के अंदाज और उनके स्टाइल को कॉपी कर सकें. जल्द ही फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जाएगा.

रणवीर नहीं थे फिल्म के लिए फर्स्ट चॉइज:

जानकारी के मुताबिक रणवीर सिंह इस फिल्म के लिए पहली च्वॉइस नहीं थे. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह नहीं रणदीप हुड्डा इस फिल्म के लिए पहली च्वॉइस थे. रिपोर्ट के मुताबिक, “रणवीर सिंह से पहले रोल रणदीप हुड्डा को ऑफर को किया गया था. यह बात तब की है जब फिल्म का निर्देशन संजय पूरण सिंह करने वाले थे. इस बात की घोषणा कर दी गई थी और लुक टेस्ट भी कर लिया गया था.”

Back to top button