कच्चे मीट से बनी ड्रेस पहनकर मॉडल ने करवाया फोटोशूट

दुनियाभर के अलग अलग हिस्सो में होने वाले कुछ फैशन ट्रेंड काफी अच्छे होते है तो कुछ बहुत ही बेकार होते है। ऐसा ही एक फैशन फोटोशूट राशियां मॉडल ने करवाया है। इस मॉडल ने कच्चे मीट की ड्रेस पहनकर 4 घण्टे तक फोटोज क्लीक करवाए है।कच्चे मीट से बनी ड्रेस पहनकर मॉडल ने करवाया फोटोशूट

सेंट पिटसरबर्ग की रहने वाली यूलिया कानेवा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है उन्होंने रॉ मीट वाले ड्रेस में ये फोटोशूट मैग्जिम इंटेरनेशनल मेंस मेगनीज के लिए करवाया है जिसे नाताल्या फदिवा ने डिजाइन किया था। यूलिया से पहले इस तरह की ड्रेस 2011 में लेडी गागा ने एमटीवी के एक शो के वक्त पहनी थी। जिसके बाद एनिमल्स लवर्स ने इस बात पर बहुत ही हंगामा मचाया था।

यह भी पढ़े: शिक्षामित्रों के मानदेय में भारी बढ़ोतरी, तीन गुना मिलेगी सैलरी

जी यूलिया का कहना है की इस ड्रेस को पहनने में उन्हें 1 घण्टे लगे थे उसके बाद 4 घण्टे तक फोटोशूट भी किया था। इस बीच मीट की बदबू से वे काफी परेशान थी। सांस लेना भी उनके लिए मुश्किल था शायद मीट डिकम्पोज होने लगा था। फोटोग्राफर ने कई फोटोज क्लिक किए लेकिन जब उन्हें जैसी फोटो चाहिए थी वो क्लिक हो गयी तो उन्होंने जाकर ड्रेस उतार दी। यूलिया ने रॉ मीट वाले ड्रेस में एक फोटो को इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया है।

Back to top button