वर्ल्ड वाइड #MeToo कैंपेन के बाद, अब नये सिरे से हो रही है बहस की शुरुआत

सोशल साइट पर वर्ल्ड वाइड #MeToo कैंपेन ट्रेंड करने के बाद से ही सेक्शुअल हरैसमेंट को लेकर नए सिरे से बहस हो रही है. इसकी शुरुआत हॉलीवुड के सेक्स स्कैंडल (हार्वी वीनस्टीन मामला) से हुई. कई हॉलीवुड एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का खुलासा किया. ऐसे में बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों ने भी इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न होने की बात कही थी. अब इसमें सनी लियोनी का नाम भी जुड़ गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स पॉर्न स्टार सनी ने कहा है- “कई जवान लड़कियां हैं जिनका उत्पीड़न किया जा रहा है. लेकिन यह सभी के साथ होता है, महिलाएं ही नहीं, पुरुषों के साथ भी.”वर्ल्ड वाइड #MeToo कैंपेन के बाद, अब नये सिरे से हो रही है बहस की शुरुआत

अंग्रेजी अखबार टीओई की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी लियोनी ने कहा- मैं उम्मीद करती हूं कि ऐसे लोगों को ये हिम्मत मिलेगी कि वे कह सकें कि यह ठीक नहीं है.  सनी लियोनी ने इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न पर कहा है- पीड़ित को ये कहना चाहिए कि यह ठीक नहीं है. बदलाव के लिए उन्हें बोलना होगा. अगर आप नहीं बोलेंगे तो कुछ नहीं बदलेगा.

आपतो बता दें कि सनी लियोनी की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ आने वाली है. इसमें उनके साथ अरबाज खान भी होंगे. अरबाज खान ने भी यौन उत्पीड़न के मुद्दे पर अपनी राय रखी है. अरबाज ने कहा है कि बिना सहमति के जो कुछ भी होता है वह गलत है और उन्हें ये लगता है कि ऐसा हो रहा है.  ‘तेरा इंतजार’ 24 नवंबर 2017 को रिलीज होगी. ‘तेरा इंतजार’ फिल्म में अरबाज खान के अलावा सुधा चंद्रन, सलिल अंकोला, रिचा शर्मा, गौहर खान और आर्या बब्बर भी हैं.

ये भी पढ़ें: पद्मावती विवाद: BJP नेता की रणवीर सिंह को धमकी- टांग तोड़कर हाथ में दे देंगे

एडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड का रुख करने वाली सनी लियोनी इससे पहले भी बोल्ड स्टेटमेंट की वजहों से चर्चा में रही है.

ये भी पढ़ें: अलाउद्दीन खिलजी की बेटी करती थी इस राजपू से मोहब्बत, ऐसा हुआ था अंज़ाम

तेरा इंतजार फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक करीब 70 लाख लोग देख चुके हैं. इसमें सनी लियोनी काफी हॉट लग रही हैं. मूवी में रोमांस के तड़के को भी अलग-अलग एंगल से दिखाया गया है. इसमें रोमांटिक लोकेशंस भी हैं. इंटीमेट मूमेंट्स भी हैं. फिर प्रेम कहानी में जुदाई दिखाते हुए थ्रिल और सस्पेंस पैदा करने की कोशिश भी की गई है.

 

Back to top button